नवनीत मलिक ने अंकित तिवारी द्वारा गाए गए अपने नवीनतम गीत “जानिया” में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन जीत रहे है दर्शकों का दिल| 

0
73

2022 कुल मिलाकर संगीत उद्योग के लिए एक अच्छा वर्ष रहा है। रीलों के जमाने में कुछ ऐसे गाने होते है जो दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। नवीनतम रिलीज़ हुआ यह नया गाना, “जानिया”, उसमे अभिनेता नवनीत मलिक की विशेषता और उनकी हॉटनेस की वजसे बहुत ही ज़्यादा ध्यान आकर्षित कर रहा है।

नवनीत ने बॉबी देओल और विक्रांत मैसी के साथ रेड चिलीज फिल्म, लव हॉस्टल में अपनी शुरुआत के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की। उन्होंने टाइगर श्रॉफ अभिनीत हीरोपंती 2 सहित कई परियोजनाओं को प्राप्त किया, जहाँ उन्होंने तारा सुतारिया की प्रेमी की भूमिका निभाई। इस बार अभिनेता अनीशा पाहूजा के साथ अंकित तिवारी द्वारा गाए गए रोमांटिक और उत्साहित गीत में अपने कातिलाना डांस मूव्स से सभी का दिल चुरा रहे है।

नवनीत ने अपने लुभाने वाले प्रदर्शन से हमारे दिलों में अपनी जगह बना ली है। महिला प्रशंसकों के बीच उनकी बढ़ती लोकप्रियता ने उन्हें लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बना दिया है।

रिलीज पर खुश नवनीत कहते हैं, “एक अभिनेता के लिए, जीवन में नई चीजों की खोज और अनुभव करना बहुत जरूरी है और यही मैंने इस गीत के माध्यम से किया है। यह चुनौतीपूर्ण और मजेदार था क्योंकि गाना खुद ही बहुत ही ज़्यादा रोमांचक है और इससे बहुत ही अच्छे तरीके से कंपोज़ किया गया है|  पूरी टीम बहुत ही ज़्यादा अद्भुत थी और मैंने इसकी शूटिंग के समय एक बहुत ही ज़्यादा  शानदार समय बिताया। ”

गाने को मिले प्यार और सराहना के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, “रिलीज के बाद की प्रतिक्रिया उत्कृष्ट रही है।” मुझे लगातार लोगों के फोन और मैसेज आ रहे हैं कि उन्हें गाना पसंद है। मुझे उम्मीद है कि यह बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचेगा, क्योंकि यह एक ऐसा गीत है जो एक बार सुनते ही आपके दिमाग में बैठ जायेगा, और अंकित तिवारी की मधुर आवाज इसे और भी खास बनाती है। मैं उद्योग में इस तरह की अद्भुत प्रतिभा के साथ काम करने और एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने की उम्मीद करता हूं।”

 यह धुन बहुमुखी गायक, अंकित तिवारी द्वारा दी गई थी, जो मधुर एक विलेन साउंडट्रैक के लिए जाने जाते हैं। “जानिया” वर्तमान में दर्शकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले गीतों में से एक है, क्योंकि इसे रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों में कुल मिलाकर 3 मिलियन से अधिक व्यूज हो गये है, और यह निश्चित रूप से एक ट्रैक है, जिसे हम गुनगुनाना और उस पर थिरकना बंद नहीं कर सकते।