पायल रोहतगी और संग्राम के रिसेप्शन में पोहचे दस हज़ार मेहमान

0
171
Payal sangram Recepten
Payal sangram Recepten

9 जुलाई 2022 को संग्राम सिंह और पायल रोहतगी ने आगरा में सात फेरें लेकर सात जन्मों के लिए एकदूजे के साथ नाता जोड़ लिया और फिर क्या सेलिब्रेशन का ये सिलसिला मानों शुरू सा हो गया जो अब तक बस चलते जा रहा हैं।

जी हां,दिल्ली, अहमदाबाद, मुम्बई में रिसेप्शन देने के बाद अब संग्राम सिंह ने अपने घर रोहतक में एक नही बल्कि दो -दो रिसेप्शन किये। एक रोहतक शहर में और दूजे अपने गावे में जो उनके लिए बेहद खास हैं क्योंकि रोहतक की मिट्टी से निकलकर इस सपूत ने विश्व में अपना नाम बनाया हैं।

आपको बता दे कि इस रिसेप्शन पार्टी में दोनों को आशीर्वाद देने काफी राजनेता और खेल जगत सितारें पहुचें, जिनमें से खास थी, भारतीय कुश्तीबाज और कॉमन वेल्थ में देश को स्वर्ण पदक दिलानेवाली बबिता फोगाट ,साक्षी मालिक( पहली भारतीय महिला जिन्होंने कुश्ती में ओलिंपिक में मेडल जीता जो कॉमन वेल्थ की गोल्ड मेडलिस्ट भी हैं ,अपने पति सत्यवर्थ कादियान (अर्जुन अवार्डी रेसलर और कॉमनवेल्थ मेडलिस्ट) के साथ पहुची ।

योगेश्वर दत्त इंडिया के ओलिंपिक मेडलिस्ट रेसलर और एशियन गेम्स और कॉमन वेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट भी वहां आए, साथ ही नजर आई इंटर नेशनल बॉक्सर स्वीटी बूरा ,रिंकू हुड्डा, (चैंपियन पैरा ओलिंपिक में जेवेलिन थ्रो) ,अजित नांदल(हॉकी इंटर नेशनल खिलाड़ी), रोहतक के डिप्टी कमिश्नर यशपाल यादव, डिप्टी कमिश्नर पानीपत श्यामलाल पुनिया और गजेंद्र चौहान जी और आई.ए.एम.इ. टी के हेड पंकज शर्मा जी सहित तमाम वीआईपी एम.एल.ए ने यहां पहुँचकर जोड़े को आशीर्वाद दिया।


इसके बाद संग्राम सिंह ने अपने गाँव में एक बड़े रिसेप्शन का आयोजन किया था जो रोहतक शहर से 15 किलोमीटर अंदर की तरफ था। जहाँ करीब दस हजार लोगों ने इनदोनों के रिसेप्शन में पहुँचकर इन्हें आशीर्वाद दिया।

संग्राम सिंह कहते हैं कि,” गाँव का रिसेप्शन मेरे लिए बेहद खास हैं क्योंकि ये मेरी जगह हैं जहाँ से मैं निकला हु और उन सभी की दुआए मेरे लिए भी बहुत जरूरी हैं जो मेरे गाँव के हैं,इसीलिए जीवन के इतने बड़े सफर में उनका आशीर्वाद तो अनिवार्य था ही इसीलिए हमने वहां रिसेप्शन रखा”।