स्टार भारत के ‘राधाकृष्ण’ शो ने पूरे किए अपने 4 साल।

0
158

दर्शकों के पसंदीदा शो के साथ स्टार भारत ने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है। स्टार भारत के लंबे समय से चल रहे शो ‘राधाकृष्ण’ में से एक ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।राधाकृष्ण की शाश्वत प्रेम कहानी को चित्रित करते हुए, शो ने एक लंबी यात्रा शुरू की और अब यह 4 अक्टूबर 2022 को अपनी चौथी वर्षगांठ पूरे मनाएगा।

जैसा कि दर्शकों की मांग है, चार साल के इस लंबे सफर के पूरे होने का जश्न मनाते हुए यह शो अब एक नए टाइम स्लॉट में दिखाई देगा। ‘राधाकृष्ण’ शो हमेशा से अपने दर्शकों से जुड़ा हुआ है। जहाँ सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह क्रमशः कृष्ण और राधा की मुख्य भूमिकाओं में दर्शकों को नज़र आ रहे हैं।

कृष्ण के अवतार में दर्शकों के दिलों में उतर चुके दर्शकों के चहीते सुमेध मुदगलकर कहते हैं, “यह एक अद्भुत यात्रा रही है। राधाकृष्ण का शो मिलने को लेकर मैं बहुत आभारी हूं। दर्शकों से मुझे जो प्यार मिला है, वह कुछ ऐसा है जिसे पाकर मैं खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि हम राधाकृष्ण की चौथी वर्षगांठ पर पहुंचने वाले हैं।

राधा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मल्लिका सिंह कहती हैं, “मैं इस खबर से बहुत खुश हूं कि हमने राधाकृष्ण शो के 4 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने सेट पर शूटिंग शुरू की थी। मैं टीम राधाकृष्ण, स्टार भारत और हमारे शो और हमारे दर्शकों से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को इन वर्षों में हमें इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। ।

राधाकृष्ण देखने के लिए बने रहें अब इस समय पर, हर सोमवार-शनिवार, शाम 7:30 बजे केवल स्टार भारत पर ।