साजिद खान से पहले ये controversial सेलेब्स थे सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा

0
123
Salman Khan
Salman Khan

बिग बॉस 16: साजिद खान से पहले ये controversial
सेलेब्स थे सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा

साजिद खान – बिग बॉस 16
ऐसी खबरें थीं कि साजिद खान बिग बॉस 16 में नजर आएंगे, और रिपोर्ट्स सच निकली हैं। हालांकि, नेटिज़न्स उनके शो में होने से खुश नहीं हैं। 2018 में साजिद #MeToo मूवमेंट की वजह से चर्चा में थे। कई actress ने फिल्म मेकर्स पर
sexual misconduct का आरोप लगाया था। उन्हें हाउसफुल 4 छोड़ने के लिए कहा गया और फरहाद सामजी ने फिल्म संभाल ली।
साजिद ने तब से इसे लो-प्रोफाइल रखा था, लेकिन अब उन्होंने बिग बॉस 16 के साथ वापसी की है। खैर, वह एकमात्र ऐसे controversial contestant नहीं हैं जिन्होंने इस शो में जगह बनाई थी। इससे पहले भी कई controversial contestant बिग बॉस का हिस्सा थे।

कैरल ग्रेसियस – बिग बॉस 1
मॉडलिंग इंडस्ट्री में कैरल ग्रेसियस एक बड़ा नाम था। 2006 में, उन्होंने एक फैशन शो में वार्डरोब मालफंक्शन के कारण सुर्खियां बटोरीं। उसी साल , उन्होंने बिग बॉस सीजन 1 में पार्ट लिया।

मोनिका बेदी – बिग बॉस 2
मोनिका बेदी एक गैंगस्टर के साथ alleged involvement
के कारण चर्चा में आई थीं। जोड़ी नंबर 1 एक्ट्रेस सभी चीज़ों सामना करने के बाद वो बिग बॉस सीजन 2 में पार्ट लिया।

देविंदर सिंह उर्फ ​​बंटी – बिग बॉस 4
अभय देओल स्टारर फिल्म ओए लकी लकी ओए चोर देविंदर सिंह उर्फ ​​बंटी के लाइफ से काफी हद तक इंस्पायर थी। वह बिग बॉस सीजन 4 का हिस्सा थे, लेकिन उनके violent behaviour. के कारण सिर्फ तीन दिनों में ही बाहर हो गए थे।

सनी लियोन – बिग बॉस 5
खैर, सनी ने कुछ भी कॉन्ट्रोवर्सी नहीं किया था। लेकिन, 2011 में, audience के लिए यह एक झटका था कि एक पोर्न स्टार बिग बॉस सीजन 5 का पार्ट है। हालांकि, एक्ट्रेस ने शो में अपने एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस किया और उन्होंने कई दिल जीते।

शिल्पा शिंदे – बिग बॉस 11
एक साल तक शो भाबी जी घर पर हैं का हिस्सा रहने के बाद, एक्ट्रेस ने शो छोड़ दिया, और दावा किया कि मेकर्स ने उन्हें mentally रूप से torture किया। इसके बाद वह बिग बॉस 11 में आईं और रियलिटी शो जीता।

विकास गुप्ता – बिग बॉस 11
यह बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे बनाम विकास गुप्ता था। विकास को भाबी जी घर पर है से शिल्पा को बाहर करने के पीछे का इंसान कहा गया था। विकास ने पार्थ समथान के साथ अपने मुद्दों के लिए भी चर्चा की थी।