‘ना उम्र की सीमा’ हो में अभिनेत्री रचना मिस्त्री का बिल्कुल नया अवतार

0
113
दर्शकों को स्टार भारत के शो 'ना उम्र की सीमा' हो में जल्द ही देखने को मिलेगा अभिनेत्री रचना मिस्त्री का बिल्कुल नया अवतार !
दर्शकों को स्टार भारत के शो 'ना उम्र की सीमा' हो में जल्द ही देखने को मिलेगा अभिनेत्री रचना मिस्त्री का बिल्कुल नया अवतार !

स्टार भारत के ‘ना उम्र की सीमा हो’ शो ने रूढ़िवादी सोच को मात देने वाली अद्भुत कहानी से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। हालांकि, इकबाल खान और रचना मिस्त्री के किरदार यानी देव और विधि की उम्र में काफी बड़ा अंतर है, दर्शक उनकी अविश्वसनीय केमिस्ट्री को एक साथ पसंद करते हैं क्योंकि यह इस विचार को सम्बोधित करता है कि प्यार की कोई सीमा नहीं है।


जैसे-जैसे यह कहानी आगे बढ़ रही है, दर्शकों को यह बात स्पष्ट हो रही है कि विधि देव से प्यार करती है लेकिन उसे अपनी भावनाओं के बारे में बताने में असमर्थ थी। आने वाले एपिसोड में अम्बा विधि को एक पार्टी में आमंत्रित करती है और उसे पश्चिमी शैली के कपड़े पहनने के लिए मनाती है। ऐसे में जल्द ही विधि दर्शकों को एक नए अवतार में नज़र आएंगी।

विधि की भूमिका निभाने वाली रचना मिस्त्री ने अपने बिल्कुल नए रूप की चर्चा की क्योंकि यह पहली बार है जब उसके चरित्र ने अपने पारंपरिक रूप से हटकर कुछ नया पहना है। देव को प्रभावित करने के लिए, विधि अंबा के प्रभाव में अपना रूप बदलने के लिए मान जाती हैं।

अपने नए अवतार के बारे में बात करते हुए वे कहती हैं, “विधि पहली बार अपने कंफर्ट जोन से बाहर कदम रखेंगी। आप किसी ऐसे व्यक्ति के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर अभिनय करते हैं, जिसे आप प्यार करते हैं, तो कुछ भी सामान्य नहीं लगता है, और ठीक यही विधि ने किया है।”

जानिए क्या होगा अब अंबा की पार्टी में? विधि को नए अवतार में देखकर क्या होगा देव का रिएक्शन? क्या विधि, देव के सामने क़बूलेगी अपने मन की बात?’ना उम्र की सीमा हो’ शो देखने के लिए बने रहें, हर सोमवार-शनिवार, रात 8:00 बजे, केवल स्टार भारत पर।