टॉप 5 सीक्वल जिनका फैन्स को है इंतज़ार

0
117

दृश्यम 2, ब्रह्मास्त्र 2, आशिकी 3 और बहुत कुछ: हिट बॉलीवुड फिल्मों के आने वाली सीक्वल जिसका फैन्स को बेसब्री से है इंतजार।

धृश्यम 2
अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू और अन्य स्टारर धृश्यम 2 का रिकॉल टीज़र आउट हो गया है। टीजर में धृश्यम के पहले पार्ट की झलकियां हैं और अंत में दूसरे पार्ट में क्या होने वाला है इसकी हिंट देता है. अजय देवगन ने अनाउसमेंट किया कि फिल्म 18 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। जबकि हम पहले से ही धृश्यम 2 के लिए एक्सीटेड हैं, यहां अन्य फिल्म सीक्वल देख रहे हैं, जिन्हें लेकर फंस पूरी तरह से एसिटेड हैं।

ब्रह्मास्त्र 2
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र की शानदार सफलता के बाद, अब हर कोई इसके भाग 2 का इंतजार कर रहा है। अयान मुखर्जी का directorial venture है जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और अन्य जैसे सितारे इम्प्टेंड रोल निभा रहे हैं। लेकिन ब्रह्मास्त्र 2 का इंतजार काफी लंबा होने वाला है।

टाइगर 3
सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 अगले साल उनके फंस के लिए दबंग खान की ईदी होगी। यह फिल्म जो फ्रैंचाइज़ी की तीसरी इंस्टॉलमेंट है, 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी।

आशिकी 3
कार्तिक आर्यन फिल्म मेकर्स की सबसे पसंदीदा पसंद बन गए हैं। अब उन्हें आशिकी 3 में मेन लीड निभाने के लिए भी चुना गया है। उनकी ऑन-स्क्रीन लव लेडी फाइनल नही की गई है। लेकिन फंस पहले से ही एक्सीटेड हैं!

हलचल 2
हाल ही में प्रियदर्शन ने खुलासा किया था कि हलचल 2 पाइपलाइन में है। पहले पार्ट में करीना कपूर खान और अक्षय खन्ना ने मेन लीड निभाया था।फिल्म मेकर्स ने कहा कि अभी तक फिल्म की कोई औऱ देलेट्स क्लियर नही है।

ड्रीम गर्ल 2
ड्रीम गर्ल 2 के लिए आयुष्मान खुराना अनन्या पांडे के साथ काम कर रहे हैं। टीजर हाल ही में जारी किया गया था। फिल्म ईद 2023 के दौरान टाइगर 3 के साथ क्लैश करते हुए सिनेमाघरों में उतरेगी।

कृष 4
लंबे समय से, प्रशंसक कृष 4 का इंतजार कर रहे हैं। ऋतिक रोशन का सुपर हीरो ड्रामा अभी फिलहाल नही बन रहा है, लेकिन फंस को अभी भी उम्मीद है और वो फ़िल्म के अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।