सायली सालूंखे इन ख़ास बच्चों के साथ मनाएंगी अपनी दिवाली!

0
110
Sayali salunkhe in bahut pyar karte hai
Sayali salunkhe in bahut pyar karte hai

स्टार भारत के ‘बहुत प्यार करते हैं’ शो कि मुख्य अभिनेत्री
स्टार भारत के बहुत प्यार करते हैं’ भो शो में रितेश की भूमिका निभाने वाले करण सिंह ग्रोवर और इंदु की भूमिका में सायली सालुंखे कि ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। दिवाली नज़दीक जिसकी तैयारियों में हर कोई व्यस्त है,लेकिन सायली सालूंखे इस बार अपनी दिवाली बिल्कुल ख़ास ढंग से और ख़ास लोगों के साथ मनाने कि तैयारी में हैं।

“सयाली कहती है जब मैं 7-8 ग्रेड में थी, तब मुझे स्कूल कि छुट्टियों के दौरान कुछ विकलांग बच्चों के साथ समय बीताने का मौका मिला था। यह मेरा उन ख़ास लोगों के साथ पहला अनुभव था और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित थी। इसलिए इस बार मैं अपनी दिवाली मानसिक रूप से विकलांग बच्चों के साथ मनाउंगी।

इस दिवाली को मनाने का मेरा सबसे बड़ा कारण यह भी है कि मेरी चाची भी उन ख़ास लोगों में से एक हैं और मैंने बचपन से उनकी आँखों वो दर्द और वो अफ़सोस, यह सबकुछ महसूस किया है और मुझे लगता है कि अगर हमारे पास सबकुछ है तो हम भाग्यवान हैं लेकिन बहुत सारे बच्चे हैं जिन्हें विशेष महसूस कराया जा सकता है, प्यार किया जा सकता है।”

सायली ने आगे कहा “मुझे अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के कारण शायद चार या पांच साल में दिवाली मनाने का मौका नहीं मिला, लेकिन इससे पहले, निश्चित रूप से, मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाया करती थी। लेकिन इस बार दिवाली मनाने का यह ख़ास अवसर पाकर मै बहुत रोमांचित हूं।”

चूंकि सायली भी बच्चों के साथ बहुत मिलनसार और करीबी है, इसलिए वह कियारा साध (ज़ून कि भूमिका) के साथ एक अच्छा ऑनस्क्रीन बॉन्ड साझा करती हैं जिसे दर्शकों द्वारा बहुत किया जाता है। रितेश और इंदु को एक साथ लाने में ज़ून एक प्रमुख भूमिका निभाती हैं और जैसे-जैसे शो कि कहानी आगे बढ़ रही है, हम देखते हैं कि रितेश और इंदु की सगाई हो रही है और जल्द ही शादी होने वाली है।