स्टार भारत के अपकमिंग शो “आशाओं का सवेरा.टीम ने लिया महाकाल का आशीर्वाद

0
318
Star Bharat's Ashao ka savera team taken blessings of mahakaal

स्टार भारत जल्द ही स्वस्तिक प्रोडक्शन द्वारा निर्मित शो ‘आशाओं का सवेरा… धीरे धीरे से’ लेकर आ रहा है। इस शो का प्रीमियर 12 दिसंबर को रात 9:30 बजे होगा। राजू खेर और अमन वर्मा के साथ, शो में रीना कपूर और राहिल आज़म मुख्य मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे। ख़ास बात यह है कि शो के कलाकार और क्रू मेंबर्स शो के मुख्य सीन्स की शूटिंग के लिए महाकाल की नगरी उज्जैन का दौरा किया।

इतना ही नहीं अभिनेत्री रीना कपूर और टीम ने शो की सक्सेस के लिए पवित्र महाकाल मंदिर पहुंचकर महाकाल बाबा का आशीर्वाद भी लिया और अपने अद्भुत और अविस्मरणीय अनुभव को अपने दर्शकों से साझा किया।अभिनेत्री रीना कपूर कहती हैं, ”इस खूबसूरत शहर में शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव है और मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानती हूं कि मैं श्री महाकाल जी के इतने खूबसूरत दर्शन का अनुभव कर पाई।

शो की सक्सेसफुल शुरुआत के लिए हमने बाबा का आशीर्वाद लिया और यह अनुभव हमारे लिए बहुत जरुरी जिसके बाद अब हम अपनी बेहतरीन शुरुआत के लिए बिलकुल तैयार हैं। मैं पहले से ही इस शो को लेकर काफी सकारात्मक महसूस कर रही हूँ और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे शो को बहुत पसंद करेंगे और मैं निश्चित रूप से दोबारा उज्जैन शहर का दौरा करना चाहूंगी।”

यह कहानी भावना और राघव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एकदूसरे से बिल्कुल विपरीत हैं। इन मुख्य किरदारों को रीना कपूर और राहिल आज़म द्वारा चित्रित किया जा रहा है। हालाँकि, भाग्य उन दोनों को एक साथ लेकर आता है, जिससे उन्हें प्यार में पड़ने का दूसरा मौका मिलता है।इस 12 दिसंबर से देखिए ‘आशाओं का सवेरा…धीरे धीरे से’ हर सोमवार से शनिवार, रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।