Home TV News अभिनेत्री सोनाली खरे स्टार भारत के इस शो में आएंगी नज़र

अभिनेत्री सोनाली खरे स्टार भारत के इस शो में आएंगी नज़र

0
14

अभिनेत्री सोनाली खरे मराठी टेलीविजन इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध नाम है। इन्होने कई विभिन्न शोज और सीरीज में कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। साल 2006 में आए एक हिंदी टेलीविजन शो में इन्होने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जिसमें उन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला।

खबर है कि लगभग 8 साल बाद वे स्टार भारत के ‘ना उम्र की सीमा हो’ शो से हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। जिसमें वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। इस शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री सोनाली खरे ने कई ख़ास बातें बताई।

सोनाली खरे ने बताया, “इस शो में मैं यामिनी का किरदार निभा रही हूं जो बहुत ही ख़ास है। जैसा की आप सभी जानते हैं शो के वर्तमान एपिसोड में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं जहां मेरी बेटी दिव्या, देव को अपना पिता समझती है जबकि दिव्या के पिता कौन हैं यह एक अलग मिस्ट्री है।

यामिनी का किरदार एक इंडिपेंडेंट, पॉजिटिव वुमेन का है, जिसने अकेले अपनी बेटी को पाला है साथ ही उसका परिवार उसे सपोर्ट नहीं करता नतीजन वह बाहरी देश में रह रही थी। अब जब दिव्या, देव के घर में आई है तो आगे क्या होगा ये देखना दर्शकों के लिए बहुत दिलचस्प होने वाला है।”

उन्होंने आगे बताया, मैं हिंदी टीवी शो में तक़रीबन 8 साल समय बाद लौटी हूं तो मै इसे लेकर थोड़ा नर्वस थी, लेकिन सेट पर सभी बहुत मिलनसार और मददगार हैं खासकर मेरी ऑनस्क्रीन बेटी दिव्या और दीपशिखा।”

क्या देव, दिव्या को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार करेगा, क्या यह बात साबित होगी? या यह अम्बा की देव और विधि के बीच दरार पैदा करने और रायचंद परिवार को नष्ट करने की एक नई योजना है यह देखना दिलचस्प होगा?
देखते रहिए ‘ना उम्र की सीमा हो’ हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।