Home TV News कुंडली भाग्य’ में 20 साल का लीप -बशीर अली होंगे इस रोल...

कुंडली भाग्य’ में 20 साल का लीप -बशीर अली होंगे इस रोल में

0
201

ज़ी टीवी के सबसे पॉपुलर शोज़ में से एक ‘कुंडली भाग्य’ ने पिछले 5 सालों के अपने गौरवशाली सफर के दौरान अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों में उत्सुकता जगाए रखी है। दर्शकों ने देखा कि शक्ति अरोड़ा, जो अर्जुन सूर्यवंशी का रोल निभा रहे हैं, दरअसल कोई और नहीं बल्कि करण लूथरा हैं।

वो हाल ही में प्रीता (श्रद्धा आर्य) और लूथरा परिवार की जिं़दगी में आने वाले कई उतार-चढ़ाव की वजह रहे हैं। इतना ही नहीं, तमाम उतार-चढ़ाव के बाद रुप्रीरण (प्रीता और करण) के फैंस यह देखकर उत्साहित हैं कि उनकी पसंदीदा जोड़ी अब एक हो गई है, जहां दोनों ने शादी कर ली है।

कुछ हफ्तों में दर्शकों ने देखा कि करण और प्रीता को जुड़वा बच्चे हुए हैं, लेकिन एक वैक्सीनेशन कैंप से वापस लौटते समय उनका एक्सीडेंट हो जाता है। जहां करण कोमा में चला जाता है, वहीं प्रीता को होश आते ही पता चलता है कि उसका एक बच्चा गायब है, जिसे अंजलि ने अपना बदला लेने के लिए किडनैप कर लिया है।

इस तमाम ड्रामा के बीच यह शो 20 साल का लीप लेगा, जिसके बाद इस शो में एक्टर बसीर अली की एंट्री होगी, जो इस शो में शौर्या लूथरा के रोल में नजर आएंगे। वो एक बागी बच्चा है, जिसकी ज़िंदगी को लेकर अपनी अलग सोच है। वो अपनी मां के सिवाय किसी की भी नहीं सुनता।

इस शो की शूटिंग से जुड़ा अपना अनुभव बताते हुए बसीर ने कहा कि वो इसका पूरा मजा ले रहे हैं और इसमें शामिल होकर बेहद रोमांचित हैं। असल में, बहुत-से लोगों को यह नहीं पता है कि यह पहली बार है, जब बसीर एक डेली सोप का हिस्सा बनेंगे।

अपनी एंट्री को लेकर बसीर बताते हैं, ‘‘कुंडली भाग्य मेरा पहला डेली सोप है मेरा किरदार शौर्या बड़ी अमीरी में पैदा हुआ है और इसलिए उसे काम की कोई फिक्र नहीं है और वो अपनी ज़िंदगी अपनी शर्तों पर जीता है। मुझे लगता है किसी शो में बीच में शामिल होना हमेशा एक चैलेंज होता है, क्योंकि दर्शक पहले ही किरदारों और कलाकारों से परिचित होते हैं।

हालांकि 20 साल का लीेप अपने दर्शकों के लिए ढेर सारा ड्रामा और एंटरटेनमेंट लेकर आएगा और मुझे यकीन है कि दर्शक इस शो को अपना प्यार देते रहेंगे।”
वैसे, हम भी एक नई कहानी के साथ कुंडली भाग्य देखने के लिए उत्साहित हैं, जिसमें 20 साल के लीप के बाद बहुत-से रोमांचक मोड़ आएंगे। जहां आगे इस शो में बहुत-सा ड्रामा होने वाला है,