Home Bollywood ‘ज़ी सिने अवॉर्ड्स ने मनाया इंडस्ट्री में शाहिद कपूर के 20...

‘ज़ी सिने अवॉर्ड्स ने मनाया इंडस्ट्री में शाहिद कपूर के 20 वर्षों का जश्न

0
195

भारत का अग्रणी टेलीविजन, मीडिया एवं एंटरटेनमेंट दिग्गज – ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइसेस लिमिटेड बॉलीवुड का सबसे बड़ा महोत्सव यानी ज़ी सिने अवॉर्ड्स लेकर आ रहा है, एक ऐसा शो जिसने अपनी शुरुआत से ही सिनेमा में उत्कृष्टता का जश्न मनाया और कई चमकते सितारों, फिल्म मेकर्स और टेक्नीशियनों के प्रेरणादायक सफर को सम्मानित किया है

दुनिया भर के फैंस इस सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट नाइट के गवाह बनेंगे, जब शनिवार 18 मार्च को शाम 7.30 बजे, ज़ी सिनेमा, ज़ी टीवी और ज़ी के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर ‘मारुति सुज़ुकी अरेना प्रेज़ेंट्स ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2023‘ का प्रसारण किया जाएगा।

यह उन सभी कलाकारों के लिए एक यादगार शाम थी, जिन्होंने अवॉर्ड्स जीते, इस समारोह में परफॉर्म किया और इसमें शामिल हुए, लेकिन दमदार और उत्साही एक्टर शाहिद कपूर के लिए तो यह बेहद खास शाम थी, जहां मारुति सुज़ुकी अरेना प्रेजेंट्स ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2023 में उनके इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया।

सभी के फेवरेट चॉकलेट बॉय होने से लेकर अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले इस शानदार एक्टर ने पिछले 20 सालों से सभी के दिलों में एक खास जगह बना ली है। उन्होंने अपने इस सफर के लिए न सिर्फ सबका आभार जताया बल्कि मौजा ही मौजा, गंदी बात, शाम शानदार जैसे अपने कई फेमस गानों पर एक दमदार परफॉर्मेंस भी दी।

शाहिद की डेब्यू फिल्म थी ‘इश्क विश्क’, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था। यह अवॉर्ड लेते हुए उनका उस समय का एक वीडियो क्लिप चलाए जाने के बाद शाहिद ने बताया, ‘‘उन दिनों मैं अंधेरी में रहता था और मुझे बड़े डिज़ाइनर्स के बारे में कुछ भी नहीं पता था। मुझे लगता था कि इस तरह के अवॉर्ड फंक्शंस में जाने के लिए मेरे पास अच्छे कपड़े नहीं है।

लेकिन अब जब मैं अपने आपको देखता हूं तो मुझे लगता है कि वो इतना बुरा भी नहीं था। यह आपकी ज़िंदगी के सबसे अच्छे पल होते हैं। मैं इस बात को लेकर हमेशा शुक्रगुज़ार और एहसानमंद रहूंगा कि मैं यह 20 सालों से कर रहा हूं। मैं इस फ्रैटरनिटी के हर व्यक्ति और हर उस दर्शक का आभारी हूं, जिसने मेरे काम को देखा और उसे सराहा।”

जहां हम सभी ने ‘इश्क विश्क’ से लेकर ‘जब वी मेट’ और ‘जर्सी’ से लेकर ‘फर्ज़ी’ तक शाहिद कपूर को अपना प्यार दिया, वहीं अब इस शो में उनकी एक और यादगार परफॉर्मेंस देखने के लिए तैयार हो जाइए!

इन सभी शानदार परफॉर्मेंस का मजा लेने के लिए देखिए मारुति सुज़ुकी अरेना प्रेज़ेंट्स ज़ी सिने अवॉर्ड्स, शनिवार 18 मार्च को, ज़ी सिनेमा, ज़ी टीवी और ज़ी के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर।