Home Bollywood पठान की नई घोषणा – ​​शाहरुख ने थामा भुवन बाम का...

पठान की नई घोषणा – ​​शाहरुख ने थामा भुवन बाम का हाथ

0
193

क्या होता है जब दो सर्वश्रेष्ठ एक साथ आते हैं, वास्तव में कुछ आश्चर्यजनक होता है और आप यह भुवन बाम और सब के पसंदीदा शाहरुख खान के बीच एक वीडियो में देख सकते हैं। शाहरुख की लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर पठान की नई घोषणा के लिए बॉलीवुड के बादशाह और कॉन्टेंट के बादशाह भुवन बाम के बीच यह सहयोग आया।

इस फनी वीडियो में जहां दोनों कलाकार पठान की नई मज़ेदार घोषणा पर विचार करते नज़र आ रहे है। भुवन हमेशा की तरह मज़ाकिया होने के नाते कुछ मज़ेदार स्टाइल के साथ सुझाव देते दिखे। दोनों एक-दूसरे के काम के प्रशंसक होने के नाते, दिल्ली के लड़के एक दूसरे के साथ तुरंत तालमेल बैठाते हुए नज़र आए।

भुवन कहते हैं, “जब आपको किसी भी क्षमता में शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो आप दोबारा नहीं सोचते। और यहां मैं पठान के लिए बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक के साथ स्क्रीन साझा कर रहा हूं, जो फिल्म जगत में अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म है।

किंग ऑफ हार्ट्स या किंग ऑफ बॉलीवुड, शाहरुख उन सभी विशेषणों के साथ जीते हैं जो उन्हें दिए गए हैं। और हम दोनों दिल्ली से होने के नाते, उनके साथ हमेशा घर जैसा महसूस होता है। हर बार जब मैंने उनके साथ काम किया है तो यह हमेशा खास रहा है।

यह पहली बार नहीं है जब भुवन ने शाहरुख के साथ काम किया है। भुवन के टीटू टॉक्स के पहले एपिसोड के लिए किंग खान पहले मेहमान बने। कई समानताओं में जो दोनों साझा करते हैं .. दोनों अभिनेताओं ने फिल्म उद्योग में एक बाहरी व्यक्ति के रूप में शुरुआत की और अब अपने-अपने क्षेत्र में टॉप पर हैं।

Exit mobile version