इस सप्ताह के अंत में ज़ी टीवी पर ये 5 शो ख़ास

zee tv

मुंबई। ज़ी टीवी पर इस सप्ताहांत में आपका मनोरंजन करने के लिए शो की एक रोमांचक लाइन है ज़ी टीवी ने अपने दर्शकों को हमेशा सबसे आगे रखा है और उन्हें अत्याधुनिक सामग्री के माध्यम से मनोरंजन करने के लिए एक योजना है। चैनल हमेशा सभी के जीवन का हिस्सा रहा है। इसलिए सामाजिक गड़बड़ी के इस चरण के दौरान, ज़ी टीवी ने आपको मनोरंजन करने और अपने परिवार के टेलीविजन देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए एकदम सही योजना तैयार की है।

इस पूरे सप्ताहांत में शो की प्रभावशाली लाइन-अप के साथ, जो सभी टेलीविजन प्रशंसकों को खुश और उत्साहित कर देगा , Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 8 वीकेंड में शानदार होने वाला है! 90 के दशक की विशेष कड़ी होने के नाते, प्रतियोगी कुछ शानदार गाने गाएंगे और अपने शानदार कार्यों से सभी का ध्यान आकर्षित करेंगे। धानी – हाये मेरा दिल और चोरी चोरी जब नाज़रीन में राधिका का शानदार प्रदर्शन आपको 90 की मेमोरी लेन तक ले जाएगा। प्रतियोगी माधव – आर्यनंद अकेले हैं तो क्या गम है और राहों में उनसे मुलाकात हो गयी और उनकी मधुर प्रस्तुति आपके दिल को छू जाएगी। 21 मार्च को रात 8 बजे इसे देखा जाएगा।

अलका याग्निक पर इस सप्ताह के अंत में सभी के ध्यान का केंद्र होंगे। 20 मार्च को इनका सेट पर जन्मदिन मनाया जाएगा। कुमार सानू और उदित नारायण मौजूद होंगे। सभी प्रतियोगी हैप्पी बर्थडे गीत पर झूमे . अलका याग्निक आश्चर्यचकित थी, उन्होंने सभी के लिए एक गुप्त वापसी उपहार भी दिया था। उसने एक गुप्त डब्बा के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया! समारोह के बाद, अलका की बेटी सायशा गायक के बारे में कई रहस्यों का खुलासा करती नजर आएंगी।

ज़ी टीवी इस रविवार को अपने दर्शकों के लिए एक विशेष दावत देने के लिए तैयार है, क्योंकि यह अर्जुन कपूर और कृति सनोन की पानीपत के विश्व प्रीमियर को प्रसारित करता है। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, ऐतिहासिक ड्रामा बहादुर मराठा योद्धा सदाशिव राव, राजसी मराठा साम्राज्य और पानीपत की तीसरी लड़ाई जो मराठों और हमलावर अफगान सेना के बीच हुई थी, के जीवन को आगे बढ़ाती है। शानदार ढंग से निष्पादित और मनोरंजक अवधि का नाटक निश्चित रूप से सभी बॉलीवुड प्रेमियों का मनोरंजन करेगा ये रविवार 22 मार्च को होगा .

भारत के हिंदी संगीत उद्योग में पेशेवरों की कलात्मक और तकनीकी उत्कृष्टता दोनों को सम्मानित करने के लिए बॉलीवुड और संगीत में सबसे बड़े नामों के साथ इस सप्ताह के अंत में दर्शकों के लिए मनोरंजन की प्रमुख खुराक है। प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने से पहले, सितारे 12 वें मिर्ची संगीत पुरस्कार के लाल कालीन को संभालेंगे। ए.आर.रहमान, विशाल और शेखर, नेहा कक्कड़ और मीत ब्रदर्स मौजूद रहेंगे।

zee tv 2

12 वें मिर्ची संगीत पुरस्कार बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण को तोहफा मिलेगा । चार गायक, अर्थात् कनिका कपूर, शिल्पा राव, अदिति पॉल, और कविता सेठ, दीपिका के हिट गीतों पर कुछ वर्षों के लिए खुदा जाने, अंग लगान दे, लवली, तुम्हारी हो बंधु और सुभान अल्लाह प्रस्तुत करेंगे। शान ने , ओम शांति ओम ’की ड्रीम गर्ल से लेकर jपद्मावत’ की रानी तक के अपने सफर को दर्शाया। दीपिका अपने कुछ सिग्नेचर स्टेप्स दिखाने के लिए सेंटर स्टेज आएँगी ।