83 : कबीर खान ने फिल्म के ओटीटी रिलीज़ से किया इनकार

83

मुंबई | कबीर खान की फिल्म 83 ने हाल ही में कई ओटीटी प्लेटफार्मों के बीच सुर्खियां बटोरीं, जो स्पोर्ट्स ड्रामा के अधिकार खरीदने के लिए उत्सुक हैं। चूँकि फिल्म का रिलीज के बाद बड़े पैमाने पर शुरुआत करने का अनुमान है, इसलिए प्लेटफ़ॉर्म 83 की सीधी डिजिटल रिलीज़ के लिए बड़े पैमाने पर अमाउंट ऑफर कर रहे हैं।

निर्देशक कबीर खान ने भी पुष्टि की कि उन्हें फिल्म के लिए एक शानदार राशि की पेशकश की गई है, और कहा कि, ”83 एक ऐसी फिल्म है, जिसे बड़े परदे पर देखने के लिए तैयार किया गया है और हम चीजों को सामान्य होने के लिए इंतजार करने के लिए तैयार हैं। और फिर इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा । ”

83 ने 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत को दिखाया है और 10 अप्रैल को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार किया गया था। स्वास्थ्य के डर और लॉकडाउन के कारण, फिल्म की रिलीज़ को पोस्टपोंड कर दिया जाएगा |

रणवीर सिंह ने विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई, जबकि दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाई।

फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।