#9baje9minute : अक्षय कुमार ने कैंडल जलाकर कहा ” हम एक साथ हैं “

Akshay Kumar

मुंबई | अक्षय कुमार ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई का समर्थन करने के लिए प्रधानमंत्री केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने के बाद Covid-19 का मुकाबला करने के लिए सामूहिक संकल्प दिखाने के लिए लोगों से प्रधानमंत्री मोदी की अपील का समर्थन करने के लिए अक्षय कुमार ने #9baje9minute अपनी बालकनी में एक मोमबत्ती जलाई।

अपने इंस्टाग्रामअकाउंट पर जाते हुए, अक्षय ने अपनी बालकनी से अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वह हाथ में मोमबत्ती लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर के साथ, उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ” हम सब साथ में खड़े हैं और एक साथ हम इस अंधेरे से बाहर आएंगे। तब तक मजबूत रहें, सुरक्षित रहें | # 9baje9minute

कथित तौर पर इतनी बड़ी राशि दान करने के बारे में उन्होंने कहा कि यह उनका योगदान नहीं था, यह उनकी मां की और से भारत माता के लिए था। अभिनेता ने यह भी कहा कि वह वास्तव में इस तरह से योगदान के पीछे अपने कारण को व्यक्त नहीं कर सकते।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, अक्षय बहुत ही दिलचस्प परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं। वह अगली बार रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में दिखाई देंगे। अभिनेता को फिल्म में अपने नमस्ते लंदन की सह-कलाकार कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर देखा जाएगा।

यह पहली बार है जब अक्षय और कैटरीना रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म रोहित के पुलिस ड्रामा में अगली फिल्म है।

इसमें अजय देवगन की ‘सिंघम’ और रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ की विशेष भूमिका भी शामिल है। फिल्म को 24 मार्च को रिलीज़ किया जाना था लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चित काल तक पोस्टपोंड कर दिया गया है ।इसके अलावा, उनके पास ‘लक्ष्मी बम’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्में भी हैं।