Nach Baliye 9 से ये एक्ट्रेस बाहर, Bol Bol Bollywood पहले ही बता दिया था

pooja banarjee 1

मुंबई। कुछ दिनों पहले ही हमने आपको बता दिया था कि डांस में चोट लग जाने के कारण पूजा बनर्जी और उनके पति को मजबूरन बाहर होना पड़ा है।

अभिनेत्री पूजा बनर्जी और उनके पति संदीप सेजवाल को थोड़ा बुरा लगा है और शो का हिस्सा बनने के एक हफ्ते बाद ही उन्हें ‘नच बलिए 9’ से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। रिहर्सल के दौरान अभिनेत्री को लगी गंभीर चोटों के कारण अब वो शो का हिस्सा नहीं होंगे । 

संदीप ने बताया है कि डांस के एक एक्ट में, पूजा को मेरे कंधों पर खड़ा होना पड़ा और हमारे कोरियोग्राफर ने उसे पकड़ लिया। हालांकि, वह फिसल गई, अपना संतुलन खो दिया और जमीन से 10 फीट ऊपर से सामने गिर गई। प्रभाव ऐसा था कि उसने अपने दोनों हाथों को चोट पहुंचाई – उसकी दाहिनी कलाई का जोड़ टूट गया है, जबकि बाईं कोहनी की हड्डी चिपकी हुई है।

पूजा ने अपने बाएं पैर में लिगामेंट भी फ्रैक्चर है। वह एक कास्ट में है और डॉक्टर सर्जरी करने से पहले सूजन कम होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वह कम से कम एक सप्ताह के लिए अस्पताल में भर्ती रहेंगी। ”उन्होंने आगे कहा,“ चूंकि शो कपल्स के बारे में है, मुझे नहीं लगता कि हम इसे जारी रख पाएंगे। इसलिए, हम शो को छोड़ रहे हैं।

इस बीच, उर्वशी ढोलकिया, जो हाल ही में अनुज सचदेवा के साथ वाइल्ड-कार्ड एंट्री के रूप में शो पर लौटी हैं, ने भी रिहर्सल के दौरान अपने पैर की अंगुली को घायल कर लिया है।