A R Rahman हुए अपने गानों के रीमिक्स से परेशान

A R Rahman 1

मुंबई | संगीत के उस्ताद A R Rahman कभी भी अपनी चीज़ों को आसानी से एक्सप्रेस करते हैं | लेकिन हाल ही में, एक साक्षात्कार में, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें यह उनके गीतों के रीमिक्स से बहुत चिड़ है।

संगीतकार ने कहा कि वह अपने गाने के केवल एक रीमिक्स से खुश हैं। यह गाना ‘द हम्मा सॉन्ग’ (‘ओके जानू’, 2017) है, जो फिल्म ‘बॉम्बे’ (1995) की ‘हम्मा हम्मा’ का रीमेक था।

यह रीमिक्स इस फिल्म के साथ बहुत ही अच्छे से फिट हुआ है , हालाँकि, उसके बाद उन्हें कोई भी रीमिक्स पसंद नहीं आया, जिसमें से कुछ को उन्होंने “वास्तव में विनाशकारी और बहुत कष्टप्रद” बताया।

रहमान ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कंपनी से कहा कि अगर वह इस तरह के रीमिक्स का समर्थन करते रहेंगे तो उन्हें ट्रोल किया जाएगा। वह खुश हैं कि लोग मूल संगीत के मूल्य का एहसास कर रहे हैं और यह जानते हैं कि फिल्म के लिए एक गीत खोजने में बहुत मेहनत और प्यार लगता है।

हिंदी फिल्म दृश्य से उनकी अनुपस्थिति के बारे में बात करते हुए, रहमान ने कहा कि वह अन्य चीजों के साथ व्यस्त हैं – जैसे कि उनकी फिल्में, ’99 गाने’ और ‘दिल बेचारा ‘ जो अभी रिलीज नहीं हुई हैं।

उन्होंने कहा कि वह तमिल फिल्मों के साथ-साथ अपनी प्रस्तुतियों के लिए भी व्यस्त थे, एक स्टूडियो का निर्माण कर रहे थे, अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे थे |

वर्तमान में, A R Rahman एक आनंद एल राय की फिल्म के साथ व्यस्त हैं और दो अन्य फिल्म परियोजनाओं की घोषणा की जानी बाकी है।