Aamir Khan के घर भी कोरोना ने बोला धावा , स्टाफ मेम्बर निकला कोरोना पॉजिटिव

Aamir Khan

मुंबई | अभिनेता Aamir Khan ने एक बयान में साझा किया कि उनके कुछ स्टाफ सदस्यों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और बीएमसी ने उन्हें अटेंड किया था।

आमिर खान “मेरे कुछ कर्मचारियों ने कोविड-19 के लिये सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्हें तुरंत क्वार्नटाईन किया गया और बीएमसी के अधिकारी उन्हें चिकित्सा सुविधा तक ले जाने में बहुत तत्पर और कुशल थे। मैं इतना अच्छी केयर देने के लिये और स्टरलाइज करने के लिये BMC को धन्यवाद देना चाहूंगा | ”

अभिनेता ने खुलासा किया कि उनमें से बाकी लोगों ने उसी के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, लेकिन उनकी मां, जीनत हुसैन की जाँच अभी तक नहीं की गई है।

उन्होंने कहा “हम सभी का परीक्षण किया गया है और नकारात्मक पाया गया है। अभी मैं अपनी मां का परीक्षण करवाने के लिए ले जा रहा हूं। वह आखिरी व्यक्ति है जो परिक्षण के लिये बाकी हैं । कृपया प्रार्थना करें कि वह नकारात्मक ही हो | मैं एक बार फिर, बीएमसी को त्वरित, और देखभाल करने के प्रोफेशनल तरीके के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जिसमें उन्होंने हमारी मदद की। ”

इससे पहले, बोनी कपूर के घर के कर्मचारियों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, लेकिन परिवार सुरक्षित और नकारात्मक था।

इस बीच लॉकडाउन ने कई फिल्मों की रिलीज़ को प्रभावित किया है, लेकिन लग रहा है आमिर खान का इरादा अब भी अपनी फिल्म की रिलीज़ के लिये पुरानी तारीखों पर बने रहने का है |संभावना है कि आमिर खान और Kareena Kapoor Khan 15 जुलाई से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और इस साल क्रिसमस पर फिल्म रिलीज होगी ।

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक रीमेक है| Aamir Khan और करीना लॉकडाउन से पहले अमृतसर में बड़े पैमाने पर शूटिंग कर रहे थे ।