Nawazuddin Siddiqui के भाई पर लगे यौन उत्पीड़न आरोपों को लेकर आलिया सिद्दीकी ने कह दी ऐसी बात

Nawazuddin Siddiqui

मुंबई | Nawazuddin Siddiqui अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी समय से खबरों में हैं। हाल ही में एक विशेष साक्षात्कार में, अभिनेता की भतीजी ने अपने चाचा (नवाज़ के भाई) द्वारा यौन उत्पीड़न किये जाने का आरोप लगाया।
उसने दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा, “जब मैं नौ साल की थी, तब मैंने अपने चाचा द्वारा यौन उत्पीड़न के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी। जब मैं दो साल की थी, तब मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था, इसलिए मेरी एक सौतेली माँ थी। मुझे बहुत सताया गया। एक बच्चे के रूप में मुझे यह समझ में नहीं आया ,मुझे लगा यह मेरे अंकल हैं| जब मैं बड़ी हुई तो मैंने महसूस किया कि यह एक अलग तरह का स्पर्श था। हिंसा भी हुई थी।”

यह कहते हुए कि उसे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से कोई समर्थन नहीं मिला, उसकी भतीजी ने कहा, “नवाज़ बड़े पापा ने एक बार पूछा था कि मुझे जीवन में क्या करना है, मैंने उनसे कहा कि मेरे साथ यह सब हो रहा है और मैं मानसिक रूप से परेशान हूं। लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। मैंने सोचा था कि कम से कम पापा (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) समझेंगे, वह एक अलग समाज में रहते हैं और उनकी एक अलग मानसिकता होगी। लेकिन उन्होंने कहा “वह चाचा है, ऐसा कभी नहीं करेंगे “| नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी वर्तमान में अपने पति के साथ दिल्ली में रहती है और दंपति ने खुद को विभिन्न नौकरियों के साथ व्यस्त कर लिया है।

अब, अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उसी पर प्रतिक्रिया दी है। वह अपने ट्विटर हैंडल पर ले गई और लिखा, ” यह सिर्फ शुरुआत है। पहले से ही इतना समर्थन भेजने के लिए भगवान का धन्यवाद। और भी खुलासे किये जायेंगे तो दुनिया हैरान रह जायेगी, क्योंकि मैं अकेली नहीं हूँ जिसने चुप्पी से इन सबका सामना किया है | आइए देखें कि पैसा कितनी सच्चाई खरीद सकता है और वे किन किन लोगों को ब्राइव करना जारी रखेंगे | “

हाल ही में लॉकडाउन के बीच अपने गृहनगर बुहाना की यात्रा के लिए शहर में चर्चा का विषय बने बॉलीवुड अभिनेता Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर तलाक और उनके लिए रखरखाव की मांग की है।