नारंगी ‘रंगीला’ बनेगा लाल सिंह चड्ढा, करीना संग तीसरी बार, रिलीज़ भी तय

laal singh

मुंबई। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद बड़े परदे से दूर हो गए आमिर खान अब फिर से वापस आएंगे अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ। फिल्म में करीना कपूर खान उनकी हीरोइन होंगी।  

आमिर खान ने पिछले दिनों अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया को बताया था कि उनकी अगली फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा होगा और वो इस फिल्म में लीड रोल करेंगे l करीना कपूर इस फिल्म में उनकी हीरोइन होंगी, जो आमिर के साथ तीसरी बार काम करेंगी।  इससे पहले दोनों ने थ्री इडियट्स और तलाश में काम किया था।  

आमिर खान इस फिल्म में सिख का किरदार निभाएंगे और अगले छह महीने में 20 किलो तक वजह कम करेंगे l इस फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने आमिर खान प्रोडक्शन की ज़ायरा वसीम स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन करेंगे l फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी  लिखी है l आमिर खान इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। फ़िलहाल फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ करने की घोषणा की गई है।  

आमिर की ये फिल्म फॉरेस्ट गम्प (Forrest Gump) का  हिंदी रीमेक होगी । उन्होंने इस फिल्म के ऑफिशियल राइट्स भी खरीद लिए हैं। फिल्म में Tom Hanks ने बेहतरीन किरदार निभाया था।

साल 1986 में आये विंस्टन ग्रूम के उपन्यास पर आधारित ये एक कॉमेडी फिल्म है।याद हो कि फॉरेस्ट गम्प इस किरदार के लिए खुद टॉम ने उस दौर में अपने वजन पर काफी काम किया था और खुद को पूरी तरह दुबले पतले अवतार में ढाला था। आमिर भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। वह पिछले दिनों न्यूयॉर्क में थे और वजन घटाने के लिए काम किया ।