आमिर खान की बेटी ईरा ने ऐसी जगह बनाया टैटू,…वायरल हो गया


मुंबई।  शाहरुख़ खान की सुहाना और अजय देवगन के बेटी निसा की तरह आमिर खान की बेटी भी इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनती जा रही है।  इन दिनों उनकी एक तस्वीर काफी चर्चा में है जिसमें उन्होंने नाभि के पास स्टड पहना है।  

ईरा आमिर  खान और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी हैं और उनको अब पैपराज़ी फॉलो करते हैं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट के फालोअर्स बढ़ने लगे हैं।  

 ईरा ने अपनी नाभि (Belly Button) पर एक स्टड पहना है जो उनके लाल क्रॉप टॉप में दिख रहा है।  इस तस्वीर के अलावा ईरा का नया टैटू भी सुर्खियों में है जिसपर लिखा है ‘if we won’t, then who will’, जिसका मतलब है अगर हम नहीं करेंगे, तो फिर कौन करेगा?ये एक मशहूर सूफी कहावत है जो कहती है कि अगर ईश्वर आपकी मदद नहीं करेगा तो कौन करेगा. ईरा के इस टैटू के साथ-साथ कई लोगों का ध्यान उनकी नाभि पर लगे स्टड पर भी गया.


हालांकि ट्रोलर्स ने यहां भी उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की और नाभि पर स्टड की आलोचना की. पर ईरा बेहद खुले दिमाग की और स्वतंत्र मिजाज़ लड़की हैं.

वो इस तरह की बातों को इग्नोर करना भी जानती हैं. उनके पिता को लेकर अक्सर उनके अकाउंट पर बातें लिखी जाती हैं लेकिन 22 साल की ईरा के मुताबिक वो इनसे निबटने का तरीका जानती हैं।