Aarya : सुष्मिता सेन अभिनीत हॉटस्टार स्पेशल्स सीरीज अब छः अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध

Aarya

मुंबई |दर्शकों की मांग पर सुष्मिता सेन अभिनीत हॉटस्टार स्पेशल्स, Aarya अब छः अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध है|लोकप्रिय हो चुके संवादों के साथ आर्या अब तमिल, तेलुगू, बंगाली, मराठी, कन्नड़ और मलयालम में देखी जा सकती है|

दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलने के बाद हॉटस्टार स्पेशल्स की दिलचस्प सीरीज़, सुष्मिता सेन एवं चंद्रचूड़ सिंह अभिनीत, आर्या एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। 9 एपिसोड की यह वेब सीरीज़ आर्या के इर्द गिर्द घूमती है। वह एक ड्रग रैकेट के जाल में फंस जाती है। अपने पति की मौत के बाद व्यवसाय का दायित्व उसे सम्हालना पड़ता है। वह अपने बच्चों को सभी मुश्किलों से बचाने के लिए लड़ती है। जून में इस सीरीज़ के लॉन्च के बाद यह शो लॉकडाऊन के दौरान सबसे बड़ा डिजिटल शो बन गया। इसे दर्शकों व आलोचकों, दोनों की बहुत सराहना मिली।

लोगों की मांग एवं प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के चलते राम माधवनी की यह सीरीज़ अब 6 अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध है। शो के शानदार संवाद लोगों को बहुत पसंद आए और उनके बीच काफी लोकप्रिय हो गए। अब यह सीरीज़ मराठी, तमिल, तेलुगू, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध है। इससे उन दर्शकों को बहुत आराम हो जाएगा, जिन्हें अपनी क्षेत्रीय भाषा में फिल्में देखना पसंद है। सीरीज़ का यह डब्ड वर्ज़न 6 सितंबर, 2020 से डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर दिखाया जा रहा है।

राम माधवनी ने कहा, ‘‘हमने जब आर्या बनाई, हम जानते थे कि यह कुछ खास होगी। दिल छू लेने वाली बात यह है कि भारत के हर हिस्से के दर्शक इस सीरीज़ को अपनी भाषा में देखना चाहते हैं। हमारे जैसे विशाल देश में हमें यह कहानी 6 अलग-अलग भाषाओं में प्रस्तुत करने का अवसर मिला। मेरा ख्याल है कि दर्शक इस कहानी और आर्या की दुनिया में और ज्यादा डूब जाएंगे। हमें उम्मीद है कि अन्य भाषाओं के लिए भी इसे भी उतना ही स्नेह व सराहना मिलेगी, जितनी इसे हिंदी के लिए मिली।’’

पूर्व मिस यूनिवर्स एवं अभिनेत्री, सुष्मिता सेन तथा 90 के दशक के अभिनेता, चंद्रचूड़ सिंह ने इस दिलचस्प सीरीज़ के साथ कमबैक किया है। इस शो में प्रतिभाशाली कलाकार, नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहेला कपूर, सुगंधा गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। राम माधवानी, संदीप मोदी इसके सहनिर्माता एवं सहनिर्देशक हैं तथा विनोद रावत सहनिर्देशक हैं। आर्या सबसे लोकप्रिय सीरीज़ में से एक है।राम माधवानी फिल्म्स एवं एंडेमोल शाईन द्वार सहनिर्मित, Aarya लोकप्रिय डच क्राईम-ड्रामा, पेनोज़ा का आधिकारिक रूपांतर है।

राजस्थान के उच्चवर्गीय परिवार में जन्मी आर्या (सुष्मिता सेन) तेज (चंद्रचूड़ सिंह) की पत्नी है। वह एक आज्ञाकारी बेटी, प्यार करने वाली बहन और तीन बच्चों की एक समर्पित मां है। उसका परिवार सबसे बड़ी फार्मास्युटिकल कंपनियों में से एक का मालिक है। इस कंपनी से अवैध ड्रग्स का धंधा किया जाता है, जो तेज, जवाहर (दोस्त) एवं संग्राम (आर्या का भाई) चलाते हैं। जब आर्या को पता चलता है कि उसका पति परिवार के व्यवसाय में बहुत गहराई तक उतर चुका है, तब वह उसे या तो व्यवसाय या फिर अपनी पत्नी व बच्चों को छोड़ देने की चेतावनी देती है।

अचानक तेज पर रहस्यमयी हमला होता है, उसके परिवार की जिंदगी खतरे में पड़ जाती है और इस सबसे आर्या का जीवन सदैव के लिए बदल जाता है। अब वह दुश्मनों से अपने परिवार को बचाने निकल पड़ती है। उसके अपने परिवार एवं व्यवसाय के घिनौने सच उसके सामने खुलते जाते हैं और वह उसी दुनिया में धंसती चली जाती है, जिससे वह सदैव बाहर निकलना चाहती थी।

देखिए हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेज़ेंट्स Aarya, मराठी, तमिल, तेलुगू, बंगाली, कन्नड़, मलयालम में केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर।