बिग बॉस फेम आशका गोराडिया का फिटनेस और ग्लैमर अंदाज़ है कमाल का

aashka goradia

मुंबई।  नागिन और बिग बॉस 6 फेम आशका गोराडिया अपने फिटनेस को लेकर काफी फेमस हैं। हाल ही में वो मालदीव में अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ छुट्टियां मनाने गई जहाँ से उन्होंने काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  

पिछले दिनों सीरियल डायन में नज़र आई आशका ने कुसुम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, अकेला, सिंदूर तेरे नाम का, मेरे अपने, सात फेरे, और नागिन सीरियल्स में काम किया है । वो बिग बॉस के छठे सीजन और खतरों के खिलाड़ी में भी गई थीं। उन्होंने ब्रेंट के साथ डांस रिएलिटी शो नच बलिए 8 में भी भाग लिया था। 

आशका ने इंटरनेशनल बिकिनी डे पर अपनी ग्लैमरस तस्वीर भी पोस्ट की और साथ ही योग के कुछ वीडियोज़ भी। उन्होंने लिखा, ‘मैंने अपने 30 के पड़ाव में आकर इसे सेलिब्रेट करना शुरू किया। आप इसे सेलिब्रेट करना शुरू करें और जैसे ही आप इसके लिए तैयार होते हैं आपका शरीर अपने आप  निर्णय के बंधनों से मुक्त हो जाता है।’

आशका और ब्रेंट अपने को फिट रखने के लिए हमेशा पसीना बहाते हैं । ब्रेंट तो योगा टीचर हैं । आशका अपने पति से इंस्पायर्ड हैं और वहीं उन्हें योग सिखाते हैं। मालदीव में छुट्टियां मनाने के बावजूद उन्होंने वर्कआउट बंद नहीं किया है।  

 ब्रेंट और आशका की मुलाकात अमेरिका में हुई थी और दोनों दोस्‍त बन गए, इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। कुछ समय रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने दिसंबर 2017 में शादी कर ली।