मशहूर अभिनेत्री ने आदित्य के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया

बॉलिवुड की विवादस्पद अभिनेत्री जिसने पिछले दिनों हृतिक रोशन पर भी आरोपों की बरसात की थी ,उन्होंने न आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप का मामले में FIR दर्ज करवाया है। आदित्य पर रेप का मामला दर्ज करवाने वाली यह अभिनेत्री ट्विटर पर अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इन दोनों के बीच पिछले कई सालों से विवाद चल रहा था। अभिनेत्री इससे पहले भी आदित्य के खिलाफ यौन और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं।

पंचोली ने पुलिस स्टेशन में यह शंका कई महीने पहले जाहिर करते हुए कहा था कि ऐक्ट्रेस उनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवा सकतीं हैं, इसलिए इस मामले में अदालत ने ऐक्ट्रेस को समन भी भेजा था। पिछले काफी समय से हमने इन दोनों सितारों को एक-दूसरे के ऑपोज़िट काफी कुछ बोलते सुना और पढ़ा है।

कुछ समय पहले पंचोली ने भी ऐक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज करवायी थी । यह एफआईआर अभिनेत्री और उनकी बहन द्वारा दायर उस शिकायत का जवाब था, जिसमें ये आरोप लगाया गया था कि पंचोली ने उन्हें प्रताड़ित किया और उनका शोषण किया है। इस अभिनेत्री ने आदित्य पंचोली के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने का फैसला पहले ही कर लिया था। आदित्य ने पुलिस में अपनी शिकायत में यह दावा किया गया था कि ऐक्ट्रेस के वकील ने उनके खिलाफ रेप केस फाइल करने की धमकी दी थी|

अब तक दोनों ने ही सभी शिकायत मुंबई के उपनगर अंधेरी वेस्ट में स्थित वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। अभिनेता आदित्य पंचोली का मानना है कि रेप सबसे घिनौना क्राइम है और वो इसकी कड़ी निंदा करते है पर ये मामला रेप का नहीं है और उन्होंने सबूत के तौर पर ऐक्ट्रेस के विडियोज़ और फोन रेकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपे हैं। इन दिनों ऐक्ट्रेस अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं।