Salman Khan की कोस्टार रह चुकी पूजा डडवाल 15 साल बाद फिल्मों में कर रही है वापसी

Salman Khan

मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan की फिल्म वीरगति (1995) में अभिनय करने वाली पूजा डडवाल 15 साल से अधिक समय के बाद वापसी करने वाली हैं। वह शुकराना नाम की एक शार्ट फिल्म में नजर आएंगी। 5 फरवरी, 2020 को पूजा ने शुकराना का एक फोटोशूट और पोस्टर लॉन्च किया।

शार्ट फिल्म का निर्माण विकास जॉली की बेले सोल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड फिल्म सुरिंदर सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित है और कलाकारों में स्वयं सिंह, अनीश शर्मा और गीतकार सुधाकर शर्मा शामिल हैं जिनमें पूजा डडवाल प्रमुख हैं।

पूजा ने घरेलू समस्याओं से जूझते हुए TB के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। अपने वीरगति के सह-कलाकार सलमान खान के पास यह खबर पहुंचने के बाद, उन्होंने अपने बीइंग ह्यूमन संगठन के माध्यम से पूजा डडवाल की मदद की। डडवाल ने सलमान खान और उनके संगठन को उनकी गंभीर चिकित्सा स्थिति के दौरान सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया।

अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा ” शुकराना के निर्देशक सुरिंदर सिंह ने यू ट्यूब पर मेरे वीडियो देखे और मुझसे शुकराना की कहानी के साथ संपर्क किया। मैं उनसे और निर्माता विकास कौली, जो एक लेखक और प्रेरक वक्ता हैं से मिलने के बाद शार्ट फिल्म करने के लिए तैयार हो गयी| शुकराना के बाद हम एक फीचर फिल्म करेंगे, जिसका शीर्षक ए ब्यूटीफुल वाइफ होगा। “

वापसी के लिए पूरी तरह तैयार, पूजा अब एक अंकशास्त्री से परामर्श करने के बाद पूजा डडवाल के रूप में अपने नाम के साथ एक और p जोड़ेगी | पूजा, विकास जॉली की किताब, जिसका नाम सफलता बच्चों का खेल की ब्रांड एंबेसडर हैं। पुस्तक में पंद्रह महान बच्चों की वास्तविक जीवन की कहानियाँ हैं।

शुकराना के बारे में बात करते हुए और पूजा डडवाल के साथ काम करने के बारे में, निर्माता विकास जॉली ने कहा, “शुकराना भगवान के प्रति हमारी कृतज्ञता दिखाने के बारे में है। और जब मैंने फिल्म की अवधारणा सुनी और निर्देशक रविन्द्र सिंह से पूजा जी की कहानी सुनी, तो मैं तुरंत फिल्म का निर्माण करने के लिए बोर्ड पर आ गया।”

Salman Khan की कोस्टार रह चुकी पूजा डडवाल शुकराना की शूटिंग 21 फरवरी 2020 से शुरू होगी। इस्ससे पहले पूजा और टीम आशीर्वाद लेने के लिए अमृतसर के स्वर्ण मंदिर जाएंगे।