Bigg Boss 13 में इस बार होगा ‘ततड़-ततड़’, ये जो जा रहे हैं !

ram leela

मुंबई।  भारत का सबसे बड़ा रियालिटी  शो बिग बॉस  (Bigg Boss 13 )बहुत से लोगों की जिंदगी बना देता है तो वहीं बहुत से ऐसे लोग हैं जिनकी जिंदगी बिगाड़ देता है।  कुछ सेलिब्रिटीज शो में जाना चाहते हैं  तो  वही कुछ बिग बॉस के नाम से घबरा जाते हैं। खबर है कि सिंगर और एंकर आदित्य नारायण इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं।  


  रिपोर्ट की मानें तो आदित्य नारायण ने  एंडेमोल शाइन से बातचीत कर  बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13 ) में जाने के बारे में अपनी इच्छा जताई है।  आदित्य ने इससे पहले शो खतरा खतरा खतरा और  खतरों के खिलाड़ी में भाग लिया था।  

aditya narayan

भारत के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस को सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो माना जाता है तो आदित्य नारायण का भी कॉन्ट्रोवर्सी से गहरा नाता रहा है। अभी पिछले साल ही आदित्य नारायण ने एक ऑटो रिक्शा वाले से अपनी गाड़ी लड़ा दी थी जिसके बाद ऑटो रिक्शा वाले को गंभीर चोट आई थी. इतना ही नहीं बल्कि आदित्य नारायण  साल 2017 में एयरपोर्ट पर एक अधिकारी से बदतमीजी करने के चलते चर्चा में आ गए थे। 

आदित्य नारायण फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं.   बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने रंगीला,  परदेस  और भी कई सारी फिल्मों में काम किया है।   साल 2010 में आदित्य नारायण ने शापित नाम की फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इसके अलावा वह आज बॉलीवुड की कई सारे गाने  गा चुके हैं, जिसमें रामलीला का उनका गाना ततड़ ततड़ काफी फेमस रहा।