प्रज्ञा कपूर के एनजीओ लांच पर पहुंचे आदित्य रॉय कपूर

aditya roy kapoor

मुंबई। निर्माता और फिलेंथ्रोपिस्ट प्रज्ञा कपूर( Pragya Kapoor)पर्यावरण को बेहतर बनाने की दिशा में एक और कदम आगे बढ़ाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। प्रज्ञा कपूर ने पौधा- रोपण के साथ अपने ‘एक साथ फाउंडेशन’ एनजीओ का उद्घाटन किया। इस अच्छे कार्य के लिए Aditya Roy Kapoor अपना समर्थन देने के लिए पहुंचे। आदित्य रॉय कपूर इन-दिनों मलंग की सफतला का जश्न मना रहे हैं|

बैक टू रुट नामक इस ट्री- प्लांटेशन ड्राइव में Aditya Roy Kapoor मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे थे, जो प्रज्ञा कपूर के साथ मिलकर करीबन 150 पौधे लगाते हुए नज़र आए। उनका एनजीओ वृक्षारोपण अभियान, पशु कल्याण, समुद्र के किनारों की सफाई के साथ-साथ और भी कई चीज़ों में हमेशा कार्यरत रहेगा।

प्रज्ञा कपूर की इस पहल का हिस्सा बनने पर आदित्य ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “पर्यावरण के लिए काम करना इस समय सबसे बड़ी ज़रुरत बन चूका है। मुझे यह देखकर बहुत ही ज़्यादा खुशी हो रही है कि हम सबके लिए पर्यावरण को बेहतर बनाने में प्रज्ञा पूरी तरह से इसमें शामिल रही है और मुझे इस पहल के लिए उनके साथ जुड़कर बहुत ही खुशी हो रही है।

मुझे खुशी है कि इस तरह के कार्य और इस तरह के कॉज़ से जुड़कर मैं अपनी तरफ से लोगो में जागरूकता पैदा कर पा रहा हूं। मैंने पहले भी अभिषेक और प्रज्ञा के साथ काम किया है और मुझे उनके साथ वापस आने की खुशी है|”

इससे पहले भी बॉलीवुड के बहुत से सेलिब्रिटीज़ ने प्रज्ञा कपूर के इस अच्छे कार्य का समर्थन किया है|