Anushka Sharma की पशु क्रूरता के खिलाफ कठोर कानून की मांग का यह है कारण

Anushka sharma

मुंबई | अभिनेत्री और पशु अधिकार कार्यकर्ता Anushka Sharma ने पटाखे से भरे अनानास को खिलाए जाने के बाद गर्भवती जंगली हाथी की मौत की खबर के बाद पशु क्रूरता के खिलाफ कठोर कानूनों का आह्वान किया।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने , समाचार क्लिप का एक स्क्रीन-शॉट साझा किया और कहा, “यही कारण है कि हमें पशु क्रूरता के खिलाफ कठोर नियमों की आवश्यकता है !!”खबरों के अनुसार मादा हाथी केरल में साइलेंट वैली फॉरेस्ट में मानव क्रूरता के एक कार्य का शिकार हो गई, क्योंकि उसे पटाखों से भरा अनानास खिलाया गया था। फल उसके मुंह में कथित तौर पर फट गया, जिससे उसका जबड़ा टूट गया और और वह खाने में असमर्थ हो गया।

प्रधान वन संरक्षक (वन्यजीव) और मुख्य वन्यजीव प्रतिपालक सुरेंद्रकुमार ने एक बयान में कहा, “यह निश्चित है कि पटाखे से भरे अनानास को उसे खत्म करने के इरादे से खिलाया गया था| इस घटना की रिपोर्ट अट्टापदी के साइलेंट वैली के फ्रिंज इलाकों से हुई थी।

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम से पता चला है कि हाथी गर्भवती थी।वन अधिकारियों को अपराधी को पकड़ने और उसकी क्रूरता के लिए दंडित करने की अपेक्षा की जाती है।इस दुखद मौत की खबर सामने आने के बाद वन अधिकारी मोहन कृष्णन ने अपने फेसबुक पेज पर एक भावनात्मक नोट पोस्ट किया, जिसमें वेलेरियार नदी के पानी में हाथी की मौत की घटनाको बताया गया था।

“जब हमने उसे देखा कि वह नदी में खड़ी है, तो उसका सिर पानी में डूबा हुआ था। उसे पता था कि वह मरने वाली थी। उसने नदी में एक स्थायी स्थिति में जल समाधी ले ली |”, कृष्णन ने अपनी पोस्ट में लिखा ।कुछ हफ़्ते पहले, अनुष्का ने तब सुर्खियाँ बटोरीं जब उन्होंने माँग की कि दो किशोर लड़के जो एक वीडियो के लिए कुत्ते को डुबोते हैं, उन्हें उनके अपराध के लिए सज़ा दी जाए ।

इस लॉक डाउन के दौरान लगातार अनुष्का और विराट कोहली इंस्टाग्राम पर मनोरंजक मजेदार वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं |लॉकडाउन के शुरुआती दिनों के दौरान, दंपति अलीबाग में अपने बंगले में समय बिता रहे थे। हालांकि, मीडिया सूत्रों के अनुसार, पिछले हफ्ते पावर कपल ने शहर में वापसी की।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपना लॉक डाउन टाइम काफी शानदार तरीके से साथ बिताया है | एक साथ बोर्ड गेम खेलने से लेकर सेल्फी तक – यह पॉवर कपल अपने मजेदार लॉकडाउन लाइफ से फैन्स को ट्रीट करता रहा है।वर्क फ्रंट पर Anushka Sharma को आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ “जीरो” में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था और रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक के लिए क्रिकेटर बनने के लिए तैयार हैं।