Vidhya Balan, सोनाक्षी सिन्हा, दीया मिर्ज़ा ने 20000 से अधिक पीपीई किट बांटने के बाद किया अपनी पहल का समापन

Vidhya Balan

मुंबई | देश भर के 50 से अधिक अस्पतालों में 20,000 से भी ज्यादा किट भेजने के बाद, बॉलीवुड हस्तियों Vidhya Balan, अली फज़ल, दीया मिर्ज़ा, सोनाक्षी सिन्हा, वीर दास, ऋचा चड्ढा सहित अन्य ने अपनी पहल का समापन किया | मनीष मुंद्रा से प्रेरित होकर, इस PPEड्राइव को अतुल कासबेकर द्वारा संचालित किया गया था और COVID 19 के खिलाफ युद्ध लड़ रहे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए ट्रिंग इंडिया के साथ साझेदारी में किया गया था।

एक वीडियो में, विद्या, सोनाक्षी, अली, दीया क्रिकेटर हरभजन सिंह, कमेंटेटर हर्षा भोगले ने अपने सहयोगियों का प्रतिनिधित्व करते हुए डॉक्टरों को एक शक्तिशाली धन्यवाद संदेश भेजा है जो अपने घरों की सुरक्षा को दाव पर लगाकार यह सुनिश्चित कर रहे है कि देश के बाकी हिस्सों में लोग सुरक्षित रहे |उनके घरों की सुरक्षा सुनिश्चित हो। मुंबई के केईएम अस्पताल और कामा से, शुरू हुई यह पहल हैदराबाद, रत्नागिरी, लखनऊ, पुणे, इंदौर, पंजाब और दिल्ली जैसे अन्य शहरों तक भी पहुंच गई है।

वीडियो को डॉक्टरों और फ्रंट लाइन कार्यकर्ताओं को समर्पित करते हुए एक शक्तिशाली संदेश में अभिनेताओं ने उन्हें वास्तविक समय के नायकों के रूप में प्रस्तुत किया।

कासबेकर कहते हैं, “जबकि हम सभी लॉकडाउन के तहत घर पर सुरक्षित हैं, यह महत्वपूर्ण है कि हम आज उन्हें सेलिब्रेट करे और 100 से अधिक दिनों के उनके अविश्वसनीय और ज़ोरदार काम के लिए उन्हें महत्व दें। नायकत्व की हमारी पूरी धारणा इन समयों में बदल गई है। जब हमने पहल शुरू की, तो यह समय की जरूरत थी। जबकि सरकारी अधिकारी अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं, नागरिकों का भी यह कर्तव्य है कि वे जो भी कर सकते हैं, उसके लिये अपने कदम आगे बढ़ाएँ । हम में से एक ग्रुप एक साथ आया और मनीष मुंद्रा ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिये इस प्रक्रिया में हमे मार्गदर्शित कर हमारी बड़ी मदद की | “

इस बीच Vidhya Balan की बहुप्रतीक्षित फिल्म शकुंतला देवी का अभी तक प्रदर्शन नहीं हुआ है और बहुप्रतीक्षित फिल्म शेरनी की शूटिंग अब तक जारी है