Ajay Devgn के ट्वीट पे मुंबई पुलिस ने दिया फिल्मी जवाब

ajay devgn

मुंबई । शांत स्वाभाव के व्यक्तित्व वाले अभिनेता अजय देवगन जो अक्सर पुलिस कर्मियों का किरदार निभाते नज़र आते है उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर मुंबई पुलिस की प्रशंसा करते हुए ऐसा कहा की ट्वीट जबरदस्त वायरल हो गया , तो आइये देखें की मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर अजय को क्या जवाब दिया ।

कोरोना वायरस के लॉकडाउन के चलते लोगों का घर से निकलना कम एवं डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर सक्रियता बढ़ सी गई है। डॉक्टर्स और पुलिस लोगों की सहायता करने हेतु सजक एवं सख्त है ।

बॉलीवुड की सभी हस्तियां अपना अपना समय निकालकर डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर जागरूकता का कार्य कर रही है ।

हाल ही में अजय देवगन ने पुलिस की सजकता को देखते हुए ,उनकी प्रशंसा कर ट्वीट किया ” मुंबई पुलिस दुनिया की प्रभावशाली पुलिस है एवं आप जिस तरह से कोविड -१९ से जंग लड़ रहे है उसपर हमें गर्व है । आपकी सजकता एवं सतर्कता हमें इस मुसीबत से जल्द ही निकालेगी एवं जब भी आपको जरुरत हो सिंघम खाखी पहनकर हमेशा आपके साथ खड़ा दिखेगा । “

अजय देवगन ने जो वीडियो ट्वीट किया उसमे मुख्य रूप से पुलिसकर्मी यह बता रहे है कि अगर वे लॉकडाउन के चलते घर पर होते , तो वे क्या क्या करते इस वीडियो में सभी पुलिसकर्मियों ने अपने देश के प्रति उनका कर्तव्य पहले रखा है ।

मुंबई पुलिस ने भी अजय देवगन के इस ट्वीट पर फ़िल्मी अंदाज़ में जबरदस्त जवाब देते हुए कहा ” डिअर सिंघम , हम भी यही आशा करते है कि मुंबई फिर वैसी ही दिखे जैसे पहले थी- वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई “।

हाल ही में अजय देवगन की फिल्म “तानाजी : द अनसंग वारियर ” सुपर हिट हुई , एवं दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई । लॉकडाउन के चलते अजय की कई फिल्मो की शूटिंग रुकी हुई है जिसमे की थैंक गॉड , छलांग , भुज : द प्राइड ऑफ़ इंडिया अन्य फिल्मो की शूटिंग लॉकडाउन खुलते ही शुरू हो जायेगी |