इस भोजपुरी अभिनेत्री ने नीली साड़ी में इंटरनेट पर मचाया गदर !

akshara singh

मुंबई।  भोजपुरी फिल्मों की चर्चित और विवादों में रह चुकी अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं और उनके एक वीडियो ने धूम मचा कर रखी है।  इसे लाखों बार देखा जा चुका है।  

अक्षरा सिंह इस इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वो एक सिंगर भी हैं। हाल ही में उनका एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

भोजपुरी गाना ‘तेरे बिन मन तरसे’ में अक्षरा सिंह जमकर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। ये बारिश का गाना है। अक्षरा बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में डांस कर रही हैं। तीन मिनट 57 सेकंड लंबे इस गाने में वो बारिश में हॉट पोज देते हुए नजर आती हैं। इस गाने को दो लाख 43 हजार से अधिक बार देखा गया है।

इस गाने को देखने के बाद दर्शकों को रवीना टंडन का गाना टिप टिप बरसा पानी याद आ जाएगा। तेरे बिन मन तरसे में अक्षरा सिंह ने खुद अपनी आवाज दी है। अक्षरा ने भोजपुरी सिनेमा में ‘शिव के सिर नवावतानी’,’अपना सास जी को लेके देवघर जायब’ जैसे कई गाने गाए हैं।

एक समय भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह की जोड़ी पवन के साथ पसंद की जाती रही , लेकिन दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ और अक्षरा ने पवन पर गंभीर आरोप लगाए।  

भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह ने अब तक जितनी भी फिल्म में एक्टिंग किया वो लगभग सभी हिट की श्रेणी में रहीं।