अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडरों के लिए दी डेढ़ करोड़ की मदद

मुंबई। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की जोड़ी – अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक राघव लॉरेंस चेन्नई में पहली बार ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाएंगे। राघव ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रांसजेंडर्स के उत्थान के लिए इस नए प्रोजेक्ट के बारे में उन्हें आश्रय प्रदान करने के बारे में जानकारी दी।

साथ ही इसके लिए अक्षय को 1.5 करोड़ रुपये दान करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया “मैं एक अच्छी खबर साझा करना चाहूंगा, अक्षय कुमार सर भारत में पहली बार ट्रांसजेंडरों के घर बनाने के लिए 1.5 करोड़ रुपये दान कर रहे हैं। जैसा कि हर कोई पहले से ही जानता है कि लारेंस चेरिटेबल ट्रस्ट शिक्षा, बच्चों के लिए घर, चिकित्सा और शारीरिक रूप से दिव्यांग डांसर्स के लिए विभिन्न परियोजनाएं शुरू कर रहा है। ये अब अपने 15 वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है।

हम इस 15 वें वर्ष को ट्रांसजेंडर्स के उत्थान के लिए एक नई परियोजना की शुरुआत करके उन्हें आश्रय प्रदान करना चाहते थे।हमारे ट्रस्ट ने भूमि प्रदान की है और हम इमारत के लिए धन जुटाने के लिए उत्सुक थे, इसलिए लक्ष्मी बम शूट के दौरान मैंने अक्षय कुमार से ट्रस्ट प्रोजेक्ट्स और ट्रांसजेंडर के घर के बारे में बात की।

यह सुनने के तुरंत बाद मुझसे पूछे बिना उन्होंने घर के निर्माण के लिए 1.5 करोड़ देने की बात की। अक्षय कुमार सर हमारे लिए भगवान हैं। मैं इस परियोजना के लिए उनके भारी समर्थन पर उन्हें धन्यवाद देता हूं। हमारा विश्वास अगली दृष्टि में ट्रांसजेंडर के उत्थान और अक्षय कुमार के सर सपोर्ट के साथ पूरे भारत में उनके लिए आश्रय प्रदान करना है। हम जल्द ही पूजा की तारीख की सूचना देंगे।