सूर्यवंशी को लेकर अक्षय कुमार ने जोड़े हाथ, कहा- ‘इसे रिलीज़ होने दें’

मुंबई। अक्षय कुमार, सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह और सूर्यवंशी की रिलीज़ एक ही दिन होने और उसके बाद से डेट चेंज किये जाने के बाद आ रही ख़बरों को लेकर दुःखी हैं और इसी कारण लोगों से हाथ जोड़ कर निगेटिव ट्रेंड न चलाने की अपील की है। 
एक समय सलमान खान, अक्षय कुमार और करण जौहर ने मिल कर फिल्म केसरी की घोषणा की थी लेकिन बाद में सलमान फिल्म से हट गए।  इसी साल रोहित शेट्टी ने अपने निर्देशन में बनने वाली अक्षय कुमार ने फिल्म सूर्यवंशी को अगले साल ईद में रिलीज़ करने का फैसला किया जबकि उसी दिन सलमान खान की संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनने वाली इंशाअल्लाह भी रिलीज़ के लिए घोषित की गई है।

su insa

इस घोषणा के बाद तरह तरह की बातें होने लगी क्योंकि सलमान और अक्षय का टकराव इनके निर्माताओं को बहुत बड़ा नुकसान करा देता।  यही कारण था कि हाल ही में रोहित ने घोषणा की कि सूर्यवंशी अब 27 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

मतलब टकराव ख़त्म। रोहित की इस घोषणा के बाद सलमान ने उन्हें भाईचारे भरा मैसेज देंगे हुए धन्यवाद दिया।  लेकिन इसके बाद इस तरह की ख़बरें आने लगी कि सलमान के दबाव में रोहित को अपने कदम पीछे खींचने पड़े।  

लगातार आ रही ख़बरों पर अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि  “पिछले कुछ दिनों से देख रहा हूं कि मेरे करीबी लोगों यानी आपके द्वारा कुछ निगेटिव ट्रेंड चलाए जा रहे हैं। मैं आपके गुस्से को देख और समझ सकता हूं। बस आपसे हाथ जोड़कर विनती कर सकता हूं कि इस तरह के ट्रेंड्स को न शुरू करें और न इनका हिस्सा बनें। मैंने सूर्यवंशी बहुत ही सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ शुरू की थी। इसे उसी तरह बनने और रिलीज होने देते हैं।”

बता दें कि सूर्यवंशी में अक्षय के साथ कटरीना कैफ है और इंशाअल्लाह में सलमान के साथ आलिया भट्ट काम कर रही हैं।