इस दिवाली होगा Akshay Kumar स्टारर लक्ष्मी बम का धमाका

Akshay Kumar

मुंबई | अपनी आगामी फ़िल्म लक्ष्मी बम के पोस्टर में Akshay Kumar के कभी न देखे गए विशेष अवतार को देख़ दर्शकों में पहले से इस फ़िल्म को लेकर उत्साह देखा जा रहा हैं। तमिल हिट ‘ कंचना ‘ का रीमेक यह फिल्म शुरुआत से ही चर्चा का विषय रही है ।

पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साल का आगाज कर चुके अक्षय को क्रिटिक्स और सिनेमा-लवर्स दोनों से काफी सराहना मिली है । अभिनेता लक्ष्मी बम में एक ट्रांसजेंडर के अपने किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ।

मूल फिल्म में अभिनय करने वाले राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी गुड न्यूज़ के बाद फिर से साथ अभिनय करते नजर आएंगे ।कोरोनावायरस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने के साथ ही मेकर्स ने इस दिवाली को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विकल्प चुना है ।

डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, अ केप ऑफ़ गूड फ़िल्मस , तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित , लक्ष्मी बम डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर 9 नवंबर को प्रीमियर के लिए तैयार है।

डिज्नी हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा अभिनेताओं की बहुप्रतीक्षित फिल्मों को डिजिटल रूप से रिलीज़ कर रहा है | इनमें अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बम ,अजय देवगन सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त की भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया, स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत, संजय सांघी की दिल बेचारा , संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट की सड़क 2 और अभिषेक बच्चन की द बिग बुल शामिल हैं।

डिज्नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स के जादू का आनंद लेने के लिए, उपयोगकर्ताओं को डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम या डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी की सक्रिय सदस्यता की आवश्यकता होती है|अब Akshay Kumar के कभी ना देखे गए अवतार को देखने के लिए,डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर 9 नवम्बर से देखे लक्ष्मी बम |