राउडी राठौर का नया अवतार, त्रिपुंडधारी अक्षय कुमार बने बच्चन पांडे !

bachchan pandey

मुंबई।  अक्षय कुमार ने बहुत पहले ही तय कर लिया था कि वो सोशल मैसेज देने वाली और राष्ट्रप्रेम वाली फिल्मों के साथ अपनी मसाला कमर्शियल फिल्मों को करना नहीं छोड़ेंगे और इसी कड़ी में अब वो लेकर आ रहे हैं बच्चन पांडे। 

 
शुक्रवार की सुबह साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस ने अपनी अगली फिल्म बच्चन पांडे के घोषणा की तो सभी चौंक गए।  हैरानी अक्षय के नए लुक को लेकर थी। अभी कुछ ही दिन पहले यान को मंगल ग्रह भेजने की कहानी में एक साइंटिस्ट का लुक लेने वाले अक्षय का ये अंदाज़  निराला है।  


काली लुंगी, माथे पर त्रिपुंड ( भगवान् शिव के श्रद्धालुओं द्वारा लगाए जाने वाला ख़ास किस्म का तिलक), गले में किलो भर सोने की चेन और हाथ में नान-चाक (नानचाकू)  . खिलाडी कुमार का ये रौद्र रूप उनकी फिल्म राउडी राठौर की याद दिलाता है, अगर मिज़ाज की बात हो तो।  

‘बच्चन पांडे’ को फरहाद सामजी  डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने साजिद खान पर लगे मी टू आरोप के बाद उनकी जगह फिल्म हाउसफुल 4 की कमान संभाली है।  फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं और ये फिल्म  क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी। 

इस घोषणा का मतलब साफ है कि अक्षय कुमार की अगले साल बड़े दिन पर टक्कर आमिर खान के साथ होगी जिन्होंने उसी मौके पर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा लाने की घोषणा की है। 

अक्षय ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी को भी अगले साल ईद के मौके पर लाने का एलान किया था जिस दिन सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह आने वाली है लेकिन बाद में अक्षय ने डेट बदल ली।  बच्चन पांडे का पहला लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लेकिन किसी को इस बार में खबर नहीं है कि ये फिल्म क्या है और अक्षय के साथ फिल्म में हीरोइन कौन होगी?