Akshay Kumar की शानदार पहल से “मुस्कुराएगा इंडिया” ..

muskurayega india

मुंबई | संकट की इस घडी में हर किसी ने अपना अपना योगदान दिया है बॉलीवुड के कलाकारों से लेकर , राजनेता , जनता एवं सामाजिक कार्यकर्ता सभी एकत्रित है । सभी अपने अपने प्रयासों से एक-दूसरे का ढाढस बढ़ा रहे है एवं एक दूसरे को प्रेरित कर रहे है की इस वैश्विक आपदा को लेकर हम सभी एक साथ मिलकर लड़ेंगे ।

कोरोना वायरस के चलते अक्षय कुमार की एक और पहल सामने आई जो सभी लोगों को प्रेरित कर रही यही और जबरदस्त वायरल हो रही है । उन्होंने जैकी भगनानी के साथ मिलकर “मुस्कुराएगा इंडिया” वीडियो बनाया है जिसमे बॉलीवुड के कई कलाकार नज़र आएंगे ।

मुख्य रूप से यह वीडियो निराशा से आशा की किरण को अपने जीवन में उतारने के लिए प्रेरित करता है  , कोरोना वायरस का संक्रमण जिस तरह तेजी से फ़ैल रहा है इसी माहोल को देखते हुए यह वीडियो सभी का उत्साहवर्धन करेगा । इस गाने को अभिनेता अक्षय कुमार एवं निर्मता, प्रोडूसर ओर निर्देशक जैकी भगनानी ने बनाया है ।

इस गाने की शुरुवात प्रधान मंत्री मोदी के सन्देश से होती है जिसमे उनका देशवासियों के लिए कोरोना की आपदा पर विजय पाने के सन्देश को  बखूबी बताया गया है साथ ही इसमें संपूर्ण देश के छोटे छोटे विज़ुअल्स डाले गए है जो की करुणा की भावना को दर्शाता है ।इस गाने में देश के उन सभी लोगो का उत्साह वर्धन किया है जो इस कठिन समय में अपनी सेवा निस्वार्थ भावना से  समाज को दे रहे है |

यह वीडियो देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है एवं इसमें अक्षय कुमार के साथ साथ भूमि पेडनेकर ,कियारा आडवाणी , अनन्या पण्डे , रकुल प्रीत ,विक्की कौशल , राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा ,  कार्तिक आर्यन , टाइगर श्रॉफ , तापसी पन्नू, आर जे मलिश्का दिखेंगी ।

मुख्य रूप से यह गाना मौजूदा परिस्थिति को दर्शाते हुए उन लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए बनाया गया है जो स्वयं का हित ना सोचते हुए राष्ट्र एवं राष्ट्र के लोगों के प्रति उनका कर्तव्य का वहन करना महत्वपूर्ण समझते है |