Ali Abbas Zafar बनायेंगे ज़ी स्टूडियो के साथ मिस्टर इंडिया

Ali Abbas Zafar

मुंबई | ज़ी स्टूडियोज ने मिस्टर इंडिया लिखने और निर्देशन करने के लिए Ali Abbas Zafar को साइन किया है। 1987 की इस क्लासिक के प्रतिष्ठित पात्रों के आधार पर, अली अब्बास ज़फर के मिस्टर इंडिया को एक नई, प्रासंगिक और समकालीन सुपरहीरो दुनिया में स्थापित किया जाएगा।

फिल्म निर्माता फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है और सुपरहीरो यूनिवर्स का निर्माण कर रहे है। जी स्टूडियो बड़े पैमाने पर फिल्म को उतारने के लिए तैयार है, जिससे यह भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है।

अली अब्बास जफर ने साझा किया, “एक ऐसे प्रतिष्ठित चरित्र को आगे बढ़ाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है जिसे भारतीयों द्वारा इतने सालों से प्यार किया जाता रहा है। मैंने अभी स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया है |”

“अब तक किसी भी अभिनेता को लॉक नहीं किया गया है, एक बार स्क्रिप्ट का पहला हिस्सा तैयार हो जाने के बाद, हम कास्टिंग प्रक्रिया शुरू करेंगे। फिल्म में बड़े पैमाने पर प्री-प्रोडक्शन शामिल है और फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी। ”

ज़ी स्टूडियो के सीईओ, शारिक पटेल ने टिप्पणी की, “हम मिस्टर इंडिया के लिए Ali Abbas Zafar को बोर्ड में लाने के लिए उत्साहित हैं। यह फिल्म का पार्ट 2 या पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं है जैसा कि हाल ही में मीडिया के ने बताया है, बल्कि प्रतिष्ठित क्लासिक की फिर से कल्पना है । “