Alia Bhatt कैंडल लाइट करते हुए डूबी बचपन की यादों में

Alia Bhatt

मुंबई | कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह, Alia Bhatt ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया, ताकि COVID -19 का मुकाबला करने के लिए भारत के सामूहिक संकल्प को अपना समर्थन दिखाया जा सके।

मोमबत्तियों की तस्वीर के साथ, उसने अपने प्रशंसकों के साथ बचपन की यादों में से एक को साझा किया । अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया ने अपने प्रशंसकों के साथ रोशन मोमबत्तियों की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा

” जब मैं छोटी थी मैं स्कूल के लिए रवाना होने से पहले अपने पिता के माथे को चूमती थी और वह कहते थे आह लाइट आ गयी| मुझे पूरी तरह से इसका मतलब कभी समझ नहीं आया लेकिन उनकी प्रतिक्रिया के कारण मैं समझ गयी कि प्रकाश हमारे जीवन को रोशन करने की तुलना में अधिक गहरा अर्थ रखता है | “

” प्रकाश आशा, सौंदर्य, शक्ति है और आज यह एकता है .. लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहाँ हैं और हम क्या कर रहे हैं, हमें हमेशा कोशिश करनी चाहिए कि हमारे भीतर प्रकाश को जीवित रखे |”

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Alia Bhatt अगली बार अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी । वह करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।

इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और पिता महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ का भी हिस्सा हैं।