Alia Bhatt ने अर्थ डे 2020 पर लिखी प्रकृति को समर्पित कविता

Alia Bhatt

मुंबई | Alia Bhatt एक ऑनलाइन क्रिएटिव राइटिंग कोर्स करके लॉकडाउन के दौरान घर पर अपना ज्यादातर समय बिता रही हैं। आज पृथ्वी दिवस पर, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल पर प्रकृति पर लिखी एक छोटी सी कविता शेयर की |

वीडियो में, अभिनेत्री यह कहते हुए दिखाई देती है कि आज पृथ्वी दिवस है और उन्होंने इसके बारे में एक कविता लिखी।उन्होंने वीडियो में दर्शकों के लिए कविता पढ़ी है।उन्होंने कहा ” आज और हर दिन, मैं सूर्योदय और सूर्यास्त के लिए आभारी हूँ। पोस्ट को ‘टुडे एंड एवरीडे’ के रूप में कैप्शन दिया था | पृथ्वी दिवस मनाने के लिए कुछ लिखने का मेरा प्रयास #EarthDayEveryDay|”

हाल ही में एक इंटरव्यू में, आलिया ने कहा कि रचनात्मक लेखन ऑनलाइन कक्षाओं में शामिल होने के अलावा, वह पढ़ने के लिए भी समय दे रही है, और मानसिक रूप से व्यस्त रहने की कोशिश कर रही है। यह उनके पिता, फिल्म निर्माता महेश भट्ट थे, जिन्होंने उन्हें रचनात्मक लेखन का प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस बीच वर्क फ्रंट पर, Alia Bhatt संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में दिखाई देंगी। अभिनेत्री अमिताभ बच्चन की सह-अभिनीत अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में प्रेमी रणबीर कपूर के साथ भी दिखाई देने वाली हैं ।

वह ‘ सड़क 2’ में भी अभिनय करेंगी, जो उनके पिता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित है। फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी फिर से नज़र आने वाली है और इसमें आदित्य रॉय कपूर भी हैं।