नच बलिए 9: छाप छोड़ने से चूक गए एली और नताशा

nach baliye 9

मुंबई। स्टारप्लस पर डांस शो नच बलिए 9 पिछले कुछ हफ्तों से अपने ग्लैमरस डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। सेलेब्स जोड़ियां अपने शक्तिशाली नृत्य के साथ मंच पर आग लगा रही हैं, जबकि कुछ एक दूसरे के साथ कदम मिलाते हुए लड़खड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एली और नताशा उनमे से एक हैं। डांस रियलिटी शो में उनके पहले के प्रदर्शन के विपरीत कमजोर लग रहा था।एली और नताशा ने दोनों जजों – रवीना और अहमद को बार-बार अपनी परफेक्ट जोड़ी और कोरियोग्राफी से प्रभावित किया है। इस हफ्ते, ऐसा लगा कि भाग्य उनके पक्ष में नहीं था।

इस बार एली को एक समुद्री डाकू के रूप में दिखा, जैक स्पैरो जैसा जबकि नताशा मछली बनीं । लेकिन उनके बीच एक डिस्कनेक्ट था।सूत्रों के मुताबिक एक्ट से पहले एली और नताशा में बहस हुई थी । उन्हें डांस स्टेप्स के दौरान लड़खड़ाते हुए देखा गया।

अनोखी बात यह है कि नताशा ने रोलर ब्लेड की एक जोड़ी पहनते हुए नृत्य किया जो कि किसी भी तरह से एक आसान उपलब्धि नहीं है! यह देखा जाना बाकी है कि शो में आगे क्या होता है।

नए ट्रैक के अनुसार, नच बलिए 9 में पूर्व युगल और वर्तमान जोड़े हैं जो इसे प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतने के लिए लड़ रहे हैं।यह सलमान खान द्वारा निर्मित किया जा रहा है और हर शनिवार और रविवार को स्टार प्लस पर रात 8 बजे प्रसारित होता है।