नच बलिए 9 के 1st एपिसोड में यह एक्स कपल बना नंबर 1

aly natasha

मुंबई।  टीवी शो नच बलिए का सीजन 9 हाल में ही टीवी पर ऑन  एयर हुआ है। इस साल नच बलिए को  सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।  हाल में ही  इस शो का ग्रैंड प्रीमियर किया गया जहां पर सलमान खान के साथ होस्ट मनीष पॉल का मजाकिया अंदाज लोगों को पसंद आया लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं  शो का पहला एपिसोड बेहद ही धमाकेदार रहा। 

  नच बलिए में सबसे ज्यादा उत्सुकता इस बात की होती है  कि कौन सी जोड़ी नजर आने वाली है? ऐसे में इन जोड़ियों को रिवील करने के लिए स्टार प्लस के कई ऑनस्क्रीन कपल्स नजर आए।   साथ ही साथ उन्होंने परफॉर्मेंस भी दी। 

 खबरों की माने  तो सबसे ज्यादा स्कोर एक्स लवर्स  अली गोनी और नताशा स्टैनकोविक को मिलेगी.  ऐसा बताया जा रहा है कि अली और नताशा के डांस ने जज को बेहद ही इंप्रेस कर दिया।    उनके डांस से खुश होकर  जजेस ने उन्हें  पहले एपिसोड में सबसे ज्यादा मार्क्स दिए। 

 बता दे कि अली और नताशा का ब्रेकअप हो चुका है और वह शो मी एक्स कपल के तौर पर गए हैं।  
 अली और नताशा ने एक दूसरे को कुछ सालों तक डेट किया था लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और  यह दोनों अलग हो गए.  लेकिन इसके बावजूद भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार रहा   शायद यही वजह है कि नच बलिए सीजन 9 के पहले एपिसोड में  दोनों को हाईएस्ट स्कोर मिला है।  मधुरिमा तुली- विशाल आदित्य सिंह , उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा भी एक्स कपल है।