Nach Baliye 9: नताशा पर हुए आक्षेप पर खूब बोले अली गोनी

aly goni 1

मुंबई। स्टार प्लस के लोकप्रिय सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 ने नृत्य की दुनिया में उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित किए हैं और अपने प्रतिभाशाली प्रतियोगियों द्वारा कुछ धमाकेदार प्रदर्शनों के साथ मनोरंजन को बढ़ाया है। जैसे-जैसे प्रतियोगिता आगे बढ़ रही है, कॉम्पिटिशन तेज़ होता जा रहा है ।

ऐसा ही एक जोडी एली गोनी और नताशा स्टेनकोविक हमेशा अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ जजों को मंत्रमुग्ध करने में लगे रहे हैं। इस हफ्ते, दर्शक आश्चर्यजनक रूप से सुंदर अभिनेता एली गोनी के सबसे असामान्य पक्षों में से एक के साक्षी बनेंगे क्योंकि वह नच बलिए 9 के सेट पर टूट गए थे।

पिछले हफ्ते, नताशा ने उम्मीद के मुताबिक चीजों को ट्रांसपायर नहीं किया गया क्योंकि वह सेट से बाहर निकल गईं क्योंकि उन्होंने प्रदर्शन के दौरान मंच को तीन बार खाली किया। नताशा के व्यवहार को देखकर, जज गुस्से में थे और बहुत नाराज थे। लेकिन इस हफ्ते, उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से जजों- रवीना टंडन और अहमद खान को मंत्रमुग्ध कर दिया।

एली और नताशा के प्रदर्शन को देखकर, उन्होंने कहा “हम इस तरह के उत्कृष्ट प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यह निश्चित रूप से अन्य प्रतिभागियों का एक नया मानदंड निर्धारित करता है। ”नताशा पर बनाए गए दृष्टिकोण को स्पष्ट करने के लिए, एली गोनी ने अपनी पूर्व प्रेमिका की ओर से बोलने का फैसला किया।

नताशा पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए, एली विरोध नहीं कर सका और सेट पर मौजूद सभी लोगों के सामने रो पड़े। उन्होंने कहा, “नताशा बिल्कुल अशिष्ट नहीं है। यह सिर्फ लोगों को गलतफहमी है, क्योंकि वह हिंदी में ज्यादा नहीं बोल पाती है। इसको तकलीफ होती है तो मेरा दिल जलता है ”।