अमाल मलिक ने इस रैपर के लिए बनाया ‘जंग’

amaal mallik

मुंबई। रैपर यंग ज्वान ने हाल ही में प्रतिभाशाली संगीतकार अमाल मलिक द्वारा निर्मित गीत जंग से शुरुआत की। रिलीज के समय से यंग ज़्वान कई कारणों से क्लाउड नौ पर रहा है। उनका पहला गाना यूट्यूब पर लगभग 3 मिलियन बार देखा जा चुका है और यंग ज़्वान दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश है!

नागपुर स्थित रैपर का जंग एक उच्च-ऊर्जा अपबीट ट्रैक है, जो आपके सपनों को कभी नहीं छोड़ने की बात करता है। यह गाना हाल ही में रिलीज़ किया गया था और इसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। यह अमाल मल्लिक द्वारा निर्मित है, जो उनके पहले हिप हॉप प्रोजेक्ट को भी चिह्नित करता है।

अमाल भी यंग ज्वान के बारे में प्रशंसा करते हैं और कहते हैं कि जब उन्हें पहली बार सुना तो उन्हें अपने गीतों से तुरंत प्यार हो गया। वे कहते हैं, “मेरा बचपन का दोस्त, शिव माहेश्वरी (जंग के लिए कार्यकारी निर्माता) ने मुझसे पूछा था कि क्या मुझे कोई निर्माता जानता है। मैंने कुछ सुझाव दिए लेकिन कुछ भी काम नहीं किया, और कहीं न कहीं मैंने एक बार एक आवाज नोट पर सुनने के बावजूद, जंग के हुक गाते रहे। फिर मैंने तुरंत शिव को फोन किया और उनसे पूछा कि क्या वह मेरे जैसे गीत का निर्माण करने के लिए तैयार हैं, और वह चौंक गए, और जब युवा ज़वान ने सुना कि मैं इसे तैयार करने के लिए तैयार हूं तो वह आश्चर्यचकित थे और बहुत उत्साहित थे ”।

जंग का सभी हिप हॉप और स्ट्रीट रैप संगीत प्रेमियों ने खुशी से स्वागत किया है। कुछ लोगों ने कार्डी बी द्वारा गाने के वीडियो की तुलना नो बी लिमिट से करने के कारण इसकी समान वीडियोग्राफी की। तुलना पर प्रतिक्रिया करते हुए, उन्होंने कहा, “यह एक महान भावना है कि मेरा गीत एक स्तर तक पहुंच गया है जहां इसकी तुलना ‘सीमा’ से की गई है।

कौन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्यार नहीं करना चाहता है? इस तरह की कोई सीमा नहीं है!” एक अनुभुति”। यंग ज़्वान ने जी-इज़ी और कार्डी बी द्वारा अपने पसंदीदा गीतों के बारे में भी बताया कि “मुझे जी-ईज़ी का ‘बीएन ऑन’ गाना बहुत पसंद है। रैप, राइम, फ्लो और स्वैग का शाब्दिक अर्थ रैप गेम के लिए है। कार्डी ‘तकी तकी’ में वह महान थीं। वह अपने आप में एक स्वैग हैं। सभी महिला रैपर्स में सबसे अच्छी “।