अमला पॉल के एक सीन पर मचा बवाल, ये है कारण

amla paul 2

मुंबई।  तमिल फिल्म अभिनेत्री अमला पॉल के एक सीन को लेकर इन दिनों हंगामा मचा हुआ है।  ये बोल्ड सीन उनकी फिल्म अदाई से जुड़ा है जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है।  इस फिल्म के टीजर को लेकर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

इस फिल्म में अमला ने बेहद बोल्ड सीन दिया है। फिल्म में अमला पॉल एक ऐसी बेटी का किरदार कर रही हैं जो एक रात नशे में लापता हो जाती है। अमला के मुताबिक इस फिल्म से पहले वह रेप पीड़िता, संघर्ष करती महिला,बहन और मां का किरदार करके बोर हो चुकी थी। यहां तक कि मैं फिल्म इंडस्ट्री ही छोड़ना चाहती थी। 

फिर एक दिन मुझे ‘अदाई’ फिल्म का ऑफर मिला। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी जो मुझे काफी शानदार लगी। ये फिल्म हिंदी, तमिल और अंग्रेजी में रिलीज हो रही है। 

‘अदाई’ के डायरेक्टर रत्ना कुमार ने उन्हें बताया था कि उन्हें फिल्म में एक न्यूड सीन भी करना है। अमला पॉल ने कहा कि उन्होंने डायरेक्टर से किसी भी तरह के विशेष कॉस्टयूम का इस्तेमाल करने से मना कर दिया और कहा कि वह इस तरह के सीन करने के लिए सहज हैं ।

अमला पॉल ने बताया कि जब वह न्यूड सीन कर रही थीं तो उस समय फिल्म के सेट पर करीब 15 लोग मौजूद थे। वह उस सीन को अच्छे से नहीं कर पाती अगर सेट पर मौजूद लोग और क्रू मेंबर अच्छे न होते। अमला के इस सीन को लेकर लोग काफी आलोचना कर रहे हैं।