अमीषा पटेल ने किया हिंदी फिल्म ‘जंक्शन वाराणसी’ का म्यूजिक लांच

junction varanasi

मुंबई।  ज़रीना वहाब, गोविन्द नामदेव, अंजन श्रीवास्तव, अनुपम श्याम ओझा और फिल्म ‘यारियां’ फेम देव शर्मा एवं धीरज पंडित की हिंदी फिल्म ‘जंक्शन वाराणसी ‘ का म्यूज़िक पिछले दिनों मुम्बई में अमीषा पटेल के हाथों लॉन्च किया गया जहां धीरज पंडित, देव शर्मा, सिंगर राजा हसन और सिंगर ज्योतिका टंगरी सहित फिल्म निर्माता कमलेश सिंह राजपूत भी उपस्थित थे।  

इस फ़ैमिली ड्रामा से बतौर डायरेक्टर धीरज पंडित डेब्यू करने जा रहे हैं, जिन्होंने इस मूवी में एक्टिंग भी की है। इस अवसर पर सिंगर राजा हसन और सिंगर ज्योतिका टंगरी ने अपनी आवाजो में गीत गाकर यहाँ मौजूद सब का दिल जीत लिया. इस मौके पर गीतकार निकहत खान और डॉ देवेन्द्र काफिर भी मौजूद थे.

junction varanasi 2


धीरज पंडित ने प्रोड्यूसर कमलेश सिंह राजपूत की काफी प्रशंसा की जिन्होंने जंक्शन वाराणसी’ को बनाने में पूरा सहयोग दिया और अब यह फिल्म 18 अक्तूबर को रिलीज़ के लिए तैयार है। दो भाईओं की इस पारिवारिक कहानी में एक भाई अपने दूसरे  भाई के लिए किस हद तक त्याग कर सकता है, यह दर्शाया गया है। 


स्टार प्लस के धारावहिक प्रतिज्ञा से मशहूर हुए अभिनेता अनुपम श्याम ओझा फिल्म जंक्शन वाराणसी में एक महत्वपूर्ण भूमिका कर रहे हैं। वहीँ ज़रीना वहाब, गोविन्द नामदेव, अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं. ‘यारियां’ और ‘हिरोपंती’ जैसी फिल्मो में इम्पोर्टेन्ट रोल अदा कर चुके देव शर्मा ने इस फिल्म में बड़े भाई का रोल किया है.इस फ़िल्म में धीरज पंडित ने छोटे भाई की भूमिका निभाई है। ज़रीना वहाब इस फिल्म में उनकी माँ का रोल कर रही हैं. धीरज पंडित ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के भदोही जिला के पिपरी गाँव में हुई है. यहां के लोगों ने शूटिंग के दौरान काफी सहयोग किया।


फिल्म में टोटल पांच सिचुएशनल गाने हैं. सुशांत- शंकर की संगीतकार जोड़ी ने इसका म्यूजिक कम्पोज़ किया है. फिल्म में हर मूड के गाने हैं. रोमांटिक गीत है, सेड सोंग है, आइटम गीत है.


अमीषा पटेल ने कहा कि इस फिल्म के गाने फिल्म की कहानी को आगे बढाते हैं और फिल्म के फ्लेवर के अनुसार हैं. चूँकि फिल्म बनारस यूपी में बेस्ड है इसलिए म्यूजिक में भी वहां का फ्लेवर रखा गया है. धीरज पंडित टैलेंटेड एक्टर डायरेक्टर हैं। धीरज पंडित ने अमीषा पटेल का शुक्रिया अदा किया और कहा कि हम अमीषा पटेल जैसी बड़ी एक्ट्रेस के फैन रहे हैं. कहो ना प्यार है ‘ और ‘गदर’ जैसी फिल्मो में लोग उन्हें आज भी याद रखते हैं. उनके हाथों से मेरे डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म का म्यूजिक लांच होना अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है.”


फिल्म की टैग लाइन है ‘जिस शहर का कचरा भी पारस है, वही तो अपना शहर बनारस है.” फिल्म में अलका याग्निक, कविता सेठ, तरन्नुम मलिक, अमित गुप्ता, ज्योतिका टंगरी और राजा हसन जैसे सिंगर्स हैं. बनारस शहर के ऊपर धीरज पंडित का लिखा एक गीत ‘हरफन मौला बड़ा तेज बनारस’ बेहद अच्छा है. इस का म्यूज़िक आर्यन एंटरटेनमेंट वर्ल्ड ने जारी किया है।