अमिताभ बच्चन की मराठी फिल्म का जबरदस्त लुक जारी

ab ani cd

मुंबई।  लम्बे समय के बाद अभिताभ बच्चन किसी मराठी फिल्म में काम करने जा रहे हैं जिसका नाम एबी आणि सीडी है। इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है जिसमें उनका धांसू लुक है।  

अमिताभ बच्चन ने दीपक सावंत की मराठी फिल्म अक्का में एक गाने से मराठी में डेब्यू किया था।  एबी आणि सीडी (एबी और सीडी) के पोस्टर में वह सुपरस्टार की तरह लग रहे हैl विक्रम गोखले की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन खुद अपनी भूमिका निभा रहे है। फिल्म के पोस्टर में विक्रम वैसे ही नजर आ रहे हैं  जैसे फिल्म याराना के प्रसिद्ध गीत ‘सारा ज़माना’ में अमिताभ नजर आये थे ।

यह फिल्म अमिताभ और विक्रम की दोस्ती पर है। फिल्म के निर्माता अक्षय बर्दापुरकर ने कहा कि वे दोनों एक साथ अपनी यात्रा शुरू करते हैं। बच्चन साहब और गोखले सर स्कूल के दोस्त हैं और वे जन्मदिन की पार्टी के लिए लगभग 70 साल बाद मिलते हैं। ‘एबी’ अमिताभ बच्चन के लिए हैं और गोखले के किरदार के लिए ‘सीडी’, जिन्हें चंद्रकांत देशपांडे का नाम दिया गया है।

इस फिल्म का लेखन और निर्देशन मिलिंद लेले ने किया है। ‘बच्चन साहब की यह भूमिका लगभग 15 मिनट लंबी होगीl’फिल्म के निर्माताओं ने पहला पोस्टर लालबाग के राजा को भेंट किया।