गुलाबो सिताबो: Amitabh Bachchan का हर अंदाज़ है ख़ास

gulabo 1

मुंबई।  उम्र के इस पड़ाव पर भी गजब की एनर्जी के साथ काम कर रहे अमिताभ बच्चन का वैसे भी हर अंदाज़ निराला ही रहा है और इस बार तो उनके लुक ने कहर ढा दिया है।  बिग बी इन दिनों लखनऊ में फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं और यहां से आई उनकी तस्वीरों  में हर अंदाज़ खास है।  

Amitabh Bachchan Gulabo Sitabo 1

शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अवध के पुराने खानदानी नवाब का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी हैं। 

Amitabh Bachchan Gulabo Sitabo 2

हाल ही में उनके लुक की एक झलक मिली थी। कुछ नई तस्वीरें आई हैं, जिसमें वो बच्चों के साथ शूटिंग कर रहे हैं। एक चिड़चिड़े बुजुर्ग के रूप में वो कभी बच्चों पर गुस्सा होते हैं और कभी उन्हें भगाते हैं।  एक सीन में उन्हें बकरियों को भागते देखा गया।  

Amitabh Bachchan Gulabo Sitabo 3

राजा महमूदाबाद पैलेस में चल रही फिल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में एक भाग के कुछ शॉट गोमतीनगर की सड़कों पर भी फिल्माए गए। बाकी शूटिंग इंडोर में की गई।  

Amitabh Bachchan Gulabo Sitabo 4

बच्चन के सीन्स अभी लोकल आर्टिस्टों के साथ शूट हो रहे हैं और करीब 10 दिन के बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना शूट में शामिल होंगे । फिल्म में श्री प्रकाश वाजपेयी अमिताभ बच्चन के दोस्त और अर्चना शुक्ला आयुष्मान खुराना की मां किरदार निभा रही हैं। 

Amitabh Bachchan Gulabo Sitabo 5

गुलाबो सिताबो की कहानी जूही चतुर्वेदी की लिखी है। ये कहानी एक कॉमेडी फिल्म है , जिसमें अमिताभ बच्चन एक बूढ़े नवाब का किरदार निभा रहे हैं और उनके घर में किरायेदार हैं आयुष्मान। 

Amitabh Bachchan Gulabo Sitabo 6

अमिताभ का ये लुक इंटरनेशनल टीम की मदद से तैयार किया गया है। बच्चन ने आर बाल्की के पा में भी ऐसा ही एक बड़ा लुक लेकर सबको चौका दिया था। फिल्म गुलाबो सिताबो 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। अमिताभ का ये लुक इंटरनेशनल टीम की मदद से तैयार किया गया है। बच्चन ने आर बाल्की के पा में भी ऐसा ही एक बड़ा लुक लेकर सबको चौका दिया था। फिल्म गुलाबो सिताबो 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। 
अमिताभ का ये लुक इंटरनेशनल टीम की मदद से तैयार किया गया है। बच्चन ने आर बाल्की के पा में भी ऐसा ही एक बड़ा लुक लेकर सबको चौका दिया था। फिल्म गुलाबो सिताबो 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।