Amitabh Bachchan ने की स्वास्थ्य कर्मियों की तारीफ़ , कहा देवदूत हैं ये

Amitabh Bachchan

मुंबई |COVID-19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद Amitabh Bachchan , बेटे अभिषेक बच्चन, को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।Amitabh Bachchan की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और जब उन्हें उनकी दिनभर की गतिविधियों के बारे में अपडेट रखने की बात आती है तो मेगास्टार कभी भी उन्हें निराश नहीं करते हैं ।

अभिनेता एक उत्साही सामाजिक मीडिया उपयोगकर्ता है और विभिन्न प्लेटफार्मों पर नियमित पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ संपर्क में रहते हैं |अब, मेगास्टारअस्पताल से भी लगातार अपने प्रसंशकों के संपर्क में बने हुए हैं | वह अपने सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में प्रशंसकों और सभी शुभ चिंतकों को अपडेट कर रहे हैं|

अब, हाल ही में उन्होंने सभी रोगियों के प्रति उनके निरंतर प्रयासों के लिए स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की सराहना करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्हें “ईश्वर के अपने दूत ” कहते हुए, उन्होंने लिखा, ” हर तरह की परिस्थितियों में काम करते हैं, इसलिए हमारी स्थिति सुरक्षित है। सफेद पीपीई किट्स में डॉक्टर, नर्स, सहायक कर्मचारी सभी ईश्वर के दूत हैं। फिर भी वे समय निकालकर उनके लिये प्रार्थना करते हैं जिनके इलाज के लिए वे संघर्ष कर रहे हैं – अपने रोगियों के लिए!

इस बीच, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को सोमवार को COVID-19 के नकारात्मक परीक्षण के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई।दूसरी ओर, अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में कोविड ​​-19 का इलाज करवा रहे हैं।अमिताभ की पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री, जया बच्चन घातक वायरस से संक्रमित नहीं थीं।

इस बीच इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Amitabh Bachchan की आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ 12 जून को डिजिटल रिलीज की गयी है।

इसके अलावा, अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए भी नज़र आयेंगे । उनके पास ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ जैसी अन्य दिलचस्प परियोजनाएं भी हैं|