Amitabh Bachchan लॉकडाउन के दौरान इन किताबों के साथ बिता रहे हैं समय

Amitabh Bachchan

मुंबई | बाग़बानी से लेकर खाना पकाने और बेकिंग तक के प्रयोग से लेकर, बॉलीवुड की हस्तियां लॉकडाउन के बीच घर पर नई चीजों को ट्राय कर रही हैं। Amitabh Bachchan ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि वह इस लॉकडाउन के दौरान खुद को कैसे व्यस्त रख रहे हैं |

इंस्टाग्राम पर बिग बी ने उन किताबों की झलकियाँ साझा कीं, जो हाल ही में उन्हें व्यस्त रखे हुए है, क्योंकि वह वैश्विक महामारी के प्रकोप के बीच अपने परिवार के साथ घर पर खुद को क्वार्नटाईन किये हुए हैं | वह यानिस वरौफ़ाकिस द्वारा लिखी हुई ‘टॉकिंग टू माई डॉटर’ और विलियम डेलरिम्प्ल द्वारा लिखी हुई ‘द एनार्की’ पढ़ रहे हैं।

इससे पहले दिन में, ‘पिकू’ अभिनेता ने अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर अपने सभी प्रशंसकों को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। इसके अलावा, बिग बी COVID-19 के बारे में जागरूकता भी बढ़ा रहे हैं और अपने प्रशंसकों से घर पर रहने का आग्रह कर रहे हैं।

इस बीच, Coronavirus Lockdown के पहले वर्क फ्रंट पर,अमिताभ बच्चन खुद के लिये बहुत ही दिलचस्प फिल्में लाइन अप की है, जिसमें अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ भी शामिल है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इसमें डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में शाहरुख खान का एक विशेष कैमियो भी है। हालांकि, उनके चरित्र के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

इसके अलावा Amitabh Bachchan मराठी निर्देशक नागराज मंजुले जो की अपनी फिल्म सैराट के लिए जाने जाते हैं ,की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म झुंड में भी नजर आएंगे। फिल्म के टीज़र और पोस्टर ने पहले ही अपने प्रशंसकों को काफी उत्सुक कर दिया है |

अमिताभ पहली बार गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना और इमरान हाशमी के साथ चेहरे में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।