Amitabh Bachchan ने बुनियादी जरूरतों की आपूर्ति के लिए श्रमिकों को दिया धन्यवाद

Amitabh Bachchan

मुंबई | आवश्यक खाद्य पदार्थों और फार्मास्यूटिकल्स की आपूर्ति के लिए अथक परिश्रम करने वालों को धन्यवाद देते हुए, बॉलीवुड मेगास्टार Amitabh Bachchan ने बुधवार को लोगों से चीजों को जमा नहीं करने के लिए कहा।

सुपरस्टार ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो संदेश साझाकरते हुए आवश्यक पदार्थों की आपूर्ति करने वाले श्रमिकों के प्रति आभार व्यक्त किया |

उन्होंने कहा, “एक तरफ, जब पूरा देश प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन के आदेशों का पालन कर रहा है, तो कुछ नि: स्वार्थ योद्धा हैं जो हमें हमारी दैनिक आवश्यकता अनिवार्य रूप से आसानी से उपलब्ध कराने में मदद कर रहे हैं |”

“यह इन आपूर्ति योद्धाओं की निस्वार्थ भक्ति के कारण है कि लॉकडाउन सफल हो रहा है। मैं अपने पूरे दिल से इस तरह के आपूर्ति योद्धाओं के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ । इसमें उन सभी लोगों को शामिल किया गया है जो खाद्य सामग्री और फार्मास्यूटिकल्स की आपूर्ति के लिए अथक रूप से काम कर रहे हैं।”

77 वर्षीय अभिनेता ने लोगों से चीजों को जमा नहीं करने के लिए कहा और उन्हें आश्वासन दिया कि देश में दैनिक आवश्यक वस्तुओं की निर्बाध्य आपूर्ति जारी रहेगी।

उन्होंने कहा, “देश के सभी नागरिकों से यह निवेदन है कि आप आराम से रहें। आप इन सामानों की आपूर्ति करने वालों के कारण आपकों आवश्यक वस्तुओं की कमी नहीं होगी। इसलिए कृपया चीजों को जमा न करें। घर पर रहें और सुरक्षित रहें।”

दिग्गज अभिनेता कई ऐसी सार्वजनिक सेवा घोषणाओं से जुड़े रहे हैं और जब से भारत ने अत्यधिक संक्रामक वायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई शुरू की है, तब से ही COVID-19 के बारे में जानकारी फैलाने में मदद कर रहे हैं |

वर्क फ्रंट पर, Amitabh Bachchan अगली बार शूजीत सरकार की ‘गुलाबो सीताबो’, रूमी जाफरी की ‘चेहरे’ नागराज मंजुले की ‘झुंड’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे।